29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

साइबर अपराधियों के खिलाफ छापेमारी में एक धराया

साइबर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए साइबर पुलिस डीएसपी आबिद खान के नेतृत्व में बेंगाबाद में छापेमारी की गयी. छापेमारी के क्रम में पुलिस की टीम छोटकी खरगडीहा पंचायत के रघेयडीह गांव पहुंची.

बेंगाबाद.

साइबर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए साइबर पुलिस डीएसपी आबिद खान के नेतृत्व में बेंगाबाद में छापेमारी की गयी. छापेमारी के क्रम में पुलिस की टीम छोटकी खरगडीहा पंचायत के रघेयडीह गांव पहुंची. यहां से पुलिस की एक टीम एक आरोपी को पकड़ने में सफल रही. पकड़े गये अपराधी की निशानदेही पर टीम बेंगाबाद के फुरसोडीह गांव पहुंची. प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस के आने की सूचना मिलते ही एक आरोपी अपनी पत्नी के सहयोग से भाग निकला. इसके बाद पुलिस की टीम भागने वाले आरोपी की पत्नी को लेकर थाना पहुंची. पुलिस अपराधी के संबंध में पूछताछ कर रही है. डीएसपी आबिद खान ने बताया कि पकड़े गये अपराधी के पास से जब्त मोबाइल में साइबर क्राइम की कई घटनाओं का खुलासा हुआ है. इसके साथ ही इस धंधे से जुड़े उसके कई अन्य सहयोगियों का भी पता चला है. खुलासा होने के बाद पुलिस टीम फुरसोडीह व अन्य स्थानों पर छापेमारी की गयी. फुरसोडीह का अपराधी पत्नी की सहयोग से फरार हो गया हालांकि उसकी पत्नी से की गयी पूछताछ में भी कई अहम जानकारी मिली है. कहा अपराधियों के धर पकड़ के लिए छापेमारी जारी रहेगी. इधर पुलिस की सक्रियता से अपराधी घर छोड़ फरार हो गए हैं और अन्य स्थानों पर पनाह लिए हुए हैं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें