28.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बाइक सवार झपट्टामार ने बंधन बैंक के कर्मी से टैब उड़ाया

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मोहनपुर पुल के समीप बाइक सवार बदमाशों ने बंधन बैंक कर्मी के बैग से टैब उड़ा लिया. इस बाबत पीड़ित बेगूसराय जिला के गौसादपुर वार्ड आठ निवासी ऋतिक कुमार ने स्थानीय पुलिस थाना में एक आवेदन देकर शिकायत दर्ज कराई है.

समस्तीपुर: मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मोहनपुर पुल के समीप बाइक सवार बदमाशों ने बंधन बैंक कर्मी के बैग से टैब उड़ा लिया. इस बाबत पीड़ित बेगूसराय जिला के गौसादपुर वार्ड आठ निवासी ऋतिक कुमार ने स्थानीय पुलिस थाना में एक आवेदन देकर शिकायत दर्ज कराई है. बताया कि वह मुसरीघरारी स्थित बंधन बैंक में रीजनल ऑफिसर के पद पर कार्यरत हैं. पिछले सोमवार की दाेपहर मुफस्सिल थाना क्षेत्र के धुरलख मोहल्ला में ग्रुप कलेक्शन कर बाइक से मुसरीघरारी की ओर लौट रहे थे. रास्ते में मोहनपुर पुल के समीप बाइक सवार बदमाशों ने झपट्टा मारकर पीछे से पीट्ठू बैग उड़ा लिया. बैग में सोलह हजार रुपये का एक टैब और चार हजार का मारफो था. थानाध्यक्ष पिंकी प्रसाद ने बताया कि मामले में आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन जारी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें