24.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

उजियारपुर के बीडीओ ने संवेदक पर दर्ज करायी प्राथमिकी

बीडीओ डा. भृगुनाथ सिंह ने थानाध्यक्ष को शिकायत पत्र देकर कहा है कि प्रदीप कुमार नशे की हालत में धुत होकर अपने तीन-चार सहयोगियों के साथ नाजायज हथियार लेकर प्रखंड कार्यालय परिसर में अक्सर घूमते रहते हैं.

उजियारपुर : प्रखंड क्षेत्र में सामुदायिक शौचालय निर्माण का कार्य कराने के लिए योजना चलाने वाले विशनपुर समथू गांव निवासी अवधेश मिश्र के पुत्र प्रदीप कुमार द्वारा बीडीओ से योजना की बकाया राशि मांग करने को लेकर दबाव बनाने के लिए आत्महत्या कर लेने की धमकी देने वाले व्यक्ति के विरुद्ध बीडीओ ने रंगदारी मांगने सहित कई अन्य गंभीर आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है. बीडीओ डा. भृगुनाथ सिंह ने थानाध्यक्ष को शिकायत पत्र देकर कहा है कि प्रदीप कुमार नशे की हालत में धुत होकर अपने तीन-चार सहयोगियों के साथ नाजायज हथियार लेकर प्रखंड कार्यालय परिसर में अक्सर घूमते रहते हैं. ये कभी-कभी कार्यालय में बैठकर सरकारी काम में बाधा डालते हैं. कहते हैं कि अगर उन्हें नौकरी बचाना है और यहां से जिंदा जाना है तो पांच लाख रंगदारी देनी पड़ेगी. बीडीओ ने कहा है कि उनकी मंशा हमारी साफ-सुथरी छवि और प्रतिष्ठा को बदनाम करने की है. वे प्रखंड मुख्यालय स्थित सरकारी आवास में रहते हैं. उन्हें लगता है कि ये लोग किसी समय उनके साथ कोई अप्रिय घटना कर सकते हैं. उन्होंने कहा है कि पूर्व के बीडीओ ने शौचालय निर्माण का कुछ काम प्रदीप कुमार को दिया था. अग्रिम राशि लेने के बाद भी जब काम नहीं किया तो उन्हीं पदाधिकारी द्वारा एकरारनामा को रद्द कर दिया गया था. उन्होंने योजना की बकाया राशि लौटाने के लिए प्रदीप कुमार को नोटिस भेजा है. बता दें कि प्रदीप कुमार ने सरकार के आला अधिकारियों को आवेदन देकर कहा है कि उन्होंने सामुदायिक शौचालय निर्माण का कार्य कराया है. जिसमें योजना का बकाया राशि बीडीओ नहीं दे रहे हैं. उन्होंने कहा है कि अगर रुपये नहीं मिले तो बीडीओ के विदाई समारोह के दिन आत्महत्या कर लेंगे. पुलिस ने इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज कर मामले का अनुसंधान शुरू कर दिया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें