23.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

प्रश्नपत्र लीक रोकने को विधानमंडल के आगामी सत्र में सरकार लायेगी कानून, करायेंगे स्पीडी ट्रायल : सम्राट

उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने कहा है कि प्रश्नपत्र लीक जैसी घटनाओं को रोकने के लिए राज्य सरकार कठोर कानून बनाने जा रही है.

प्रश्नपत्र लीक रोकने को विधानमंडल के आगामी सत्र में सरकार लायेगी कानून, करायेंगे स्पीडी ट्रायल : सम्राट उपमुख्यमंत्री के रूप में आवंटित बंगला नहीं है खाली संवाददाता,पटना उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने कहा है कि प्रश्नपत्र लीक जैसी घटनाओं को रोकने के लिए राज्य सरकार कठोर कानून बनाने जा रही है. विधानमंडल के आगामी सत्र में इसके लिए हम कानून लायेंगे. दोषियों पर कठोर कार्रवाई की जायेगी. स्पीडी ट्रायल चला कर तीन से छह महीने में दोषियों को सजा दिलायेंगे. उपमुख्यमंत्री ने कहा कि उन्हें उपमुख्यमंत्री के रूप में आवंटित बंगले को पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव खाली नहीं कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि जो बंगला उन्हें आवंटित किया गया है,वो खाली नहीं है.इसके पहले गुरुवार को उपमुख्यमंत्री ने पटना में हुई हल्की बारिश के बीच एक पेड़ मां के नाम अभियान के तहत अपने मौजूदा सरकारी आवास 11 एम, स्ट्रैंड रोड में पौधरोपण किया. उन्होंने आम लोगों और कार्यकर्ताओं से भी पौधरोपण करने की अपील की.उप मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा शुरू किये गए देशव्यापी अभियान एक पेड़ मां के नाम के तहत देशभर में मां के नाम पर पौधारोपण का कार्य किया जा रहा है. प्रदेश के लोगों और कार्यकर्ताओं से भी अपील है कि वे एक पौधा मां के नाम पर लगाकर देश को समर्पित करें.उन्होंने आग्रह किया कि हम सभी सामूहिक रूप से पौधारोपण करें और प्रकृति संरक्षण के महाभियान को बल दें. इसमौके पर सम्राट चौधरी ने कहा कि पेड़ से हमें छांव तो मिलेगी ही, फल भी मिलेगा.इससे देश की समृद्धि और पर्यावरण सन्तुलन में भी सहयोग मिलेगा. उन्होंने कहा कि 23 जून से शुरू यह अभियान छह जुलाई तक चलेगा और इसके तहत प्रदेश में लाखों पौधे लगाए जाएंगे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें