29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

काशी बाजार एनएच पर बना है मौत का गड्ढा

नगर निगम क्षेत्र के ब्रहमपुर से लेकर डाकबंगला रोड पर यदि आप चल रहे हैं या सरपट गाड़ियां दौड़ा रहे हैं, तो थोड़ा संभल कर चले और गाड़ियां दौड़ाये.

छपरा. नगर निगम क्षेत्र के ब्रहमपुर से लेकर डाकबंगला रोड पर यदि आप चल रहे हैं या सरपट गाड़ियां दौड़ा रहे हैं, तो थोड़ा संभल कर चले और गाड़ियां दौड़ाये. क्योंकि पता नहीं कब आप सात से आठ फीट गहरी गड्ढे में समा जाये और किसी को पता भी नहीं चलेगा. ब्रहमपुर से लेकर दरोगा राय चौक और डाकबंगला रोड में नमामी गंगे परियोजना के तहत पाइप लाइन बिछायी गयी है और उसके बाद सड़कों को भरा गया है. पहली बारिश होने के साथ ही अब भरे गये और मरम्मत किये गये सड़क की पोल खुलने लगी है. सड़के जगह-जगह जमीन डोज हो रही हैं.

अचानक दिन में धंसा रोड, यातायात रहा प्रभावित, आम लोग रहे परेशान

शहर के काशी बाजार एनएच-19 पर आरपीएफ कॉलोनी को जाने वाले चार मोहानी के पास शुक्रवार की दोपहर अचानक सड़क धंस गयी. लोग अचानक धंसे रोड को देखने के लिए आगे बढ़े ही थे कि गद्दा चौड़ा होते गया और यातायात व्यवस्था प्रभावित होने लगा. स्थानीय लोगों ने चालाकी को दिखाते हुए कहा कि कोई दुर्घटना ना हो जाये. बड़े गड्ढे के चारों तरफ ईट-पत्थर रख दिया. इसके बाद से साइड से वाहन आने जाने लगे. गनीमत रही की रात में यह कांड नहीं हुआ, अन्यथा कई बड़े वाहन दुर्घटना के शिकार हो जाते.

अब तक आधा दर्जन जगह पर धंस चुकी है रोड

एजेंसी की लापरवाही का ही यह देन है कि अब तक ब्रहमपुर से लेकर प्रमंडलीय आयुक्त के कार्यालय तक कई जगहों पर सड़के धंस चुकी है. इस दौरान कई बाइक सवार दुर्घटना ग्रस्त हुए हैं. लेकिन इन सब से कार्यकारी एजेंसी में कोई सुधार नहीं हुआ और अब जब बारिश शुरू हो गई है तो बड़े-बड़े गड्ढे होने लगे हैं, जो कि किसी बड़ी घटना की ओर इशारा कर रहा है.

क्या कहते हैं जिलाधिकारी

जहां-जहां रोड धंसे हुए हैं. उनकी मरम्मति का आदेश दे दिया गया है, लापरवाही पर कारवाई होगी.

अमन समीर

डीएम, सारण

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें