24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बसढ़िया में ऑटो सवार महिला को बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली

थाना क्षेत्र के एनएच 28 के बसढ़िया के पास ऑटो सवार महिला को बाइक सवार दो बदमाशों ने गोली मार दी. घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गये.

दलसिंहसराय : थाना क्षेत्र के एनएच 28 के बसढ़िया के पास ऑटो सवार महिला को बाइक सवार दो बदमाशों ने गोली मार दी. घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गये. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने महिला को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया. महिला की जांघ में गोली लगी है. जख्मी महिला की पहचान उजियारपुर थाना क्षेत्र के प्रेम ब्रहांडा निवासी अनिल महतो की पत्नी कंचन कुमारी (24) के रूप में गई है. ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक ने महिला का प्राथमिक उपचार के बाद समस्तीपुर सदर अस्पताल रेफर कर दिया है. घटना की सूचना पर अपर थानाध्यक्ष पुष्पलता कुमारी और दारोगा रंजीत कुमार सिंह हॉस्पिटल पहुंच कर महिला का फर्द बयान दर्ज किया. महिला ने बताया कि वह अपनी बहन उजियारपुर थाना क्षेत्र के माधोपुर गई हुई थी. काम के बाद वह ऑटो से घर लौट रही थी. इसी दौरान पीछे से आये एक बाइक पर सवार दो बदमाश में से एक ने बाइक से उतर कर बसढ़िया हॉल्ट के पास ऑटो को रोकर दो महिलाओं के बीच में बैठी पीड़ित महिला के पास जाकर गोली मार दी. गोली चलने की आवाज सुनकर पास में बैठी ने शोर मचाया. मौके पर जुटे स्थानीय लोगों ने जख्मी महिला को इलाज के अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया. थानाध्यक्ष राजेश कुमार रंजन ने बताया महिला ने घटना को लेकर अभी कोई कारण नहीं बताया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें