26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत

सहायक थाना क्षेत्र के शरीफगंज निवासी ट्रेन पकड़ने के लिए रेलवे स्टेशन जा रहा था. इसी दौरान वह ट्रेन की चपेट में आ गया और उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गयी.

कटिहार. सहायक थाना क्षेत्र के शरीफगंज निवासी ट्रेन पकड़ने के लिए रेलवे स्टेशन जा रहा था. इसी दौरान वह ट्रेन की चपेट में आ गया और उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. सूचना मिलते ही मृतक की मां अन्य परिजनों के साथ सदर अस्पताल पहुंची तथा मृतक की पहचान अपने पुत्र सुलेमान के रूप में की. घटना के बारे में मृतक सुलेमान शरीफगंज निवासी ने की मां ने बताया कि शुक्रवार को उसका पुत्र भागलपुर स्थित ससुराल जाने के लिए घर से निकला था. शनिवार के दिन वह कोर्ट गयी थी. किसी ने कहा कि वह ओटीपाड़ा रेलवे ब्रिज व गोशाला के बीच ट्रेन के चपेट में आने से युवक की मौत हो गयी. इसके बाद वह कोर्ट से घर पहुंची तो उसका पुत्र घर नहीं आया था. घटना की जानकारी मिलते ही जीआरपी घटनास्थल पर पहुंची तथा शव की शिनाख्त कर परिजनों को सूचित की.

कहती हैं पुलिस पदाधिकारी

अज्ञात ट्रेन के चपेट में आने से तीस वर्षीय युवक की मौत हो गयी. घटना बाबत यूडी कांड दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजन को शव सुपुर्द कर दिया.

करुणा देवी, पुलिस अवर निरीक्षक, रेल थाना कटिहार

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें