30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पिकअप वैन से 533 लीटर विदेशी शराब के साथ समस्तीपुर के दो तस्कर गिरफ्तार

उत्पाद अधीक्षक के निर्देश पर उत्पाद पुलिस ने नगर थाना क्षेत्र के सुर तुलसी कॉलेज के समीप शनिवार को वाहन चेकिंग अभियान चलाकर एक आम लदे पिकअप वैन से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद की.

कटिहार. उत्पाद अधीक्षक के निर्देश पर उत्पाद पुलिस ने नगर थाना क्षेत्र के सुर तुलसी कॉलेज के समीप शनिवार को वाहन चेकिंग अभियान चलाकर एक आम लदे पिकअप वैन से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद की. तदोपरांत उत्पाद पुलिस ने समस्तीपुर जिले के रोसरा निवासी दो तस्कर को गिरफ्तार किया लिया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार उत्पाद अधीक्षक सुभाष सिंह के निर्देश पर गुप्त सूचना के आधार पर जिला उत्पाद टीम तकरीबन 2:00 बजे रात एनएच 81 कटिहार पश्चिम बंगाल मुख्य मार्ग के सुर तुलसी कॉलेज के समीप वाहन चेकिंग अभियान चलाया. इसी दौरान बंगाल की ओर से आती एक महिंद्रा पिकअप बीआर 06 ईजी 4167 को रोका. जिसपर आम लदा था. उत्पाद पुलिस ने आम लदे पिकअप वैन की तलाशी ली तो कैरेट के नीचे से उत्पाद पुलिस ने भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद की. शराब मिलते ही पुलिस ने चालक रामकृष्ण यादव पिता राजगीर यादव ग्राम जाखड़ धर्मपुर थाना रोसड़ा, मुन्ना साव पिता नाथो साव ग्राम, थाना रोसड़ा जिला समस्तीपुर को विभिन्न ब्रांडों के विदेशी शराब/ बीयर कुल मात्रा 533.100 लीटर के साथ गिरफ्तार किया. इस छापेमारी में रवि किशोर प्रसाद अवर निरीक्षक मद्य निषेध एवं सशस्त्र बल के जवान शामिल थे.

कहते हैं उत्पाद अधीक्षक

उत्पाद विभाग की ओर से की गयी कार्रवाई में आम लदे पिकअप वैन से 533 लीटर लीटर विदेशी शराब बरामद कर समस्तीपुर के रोसड़ा निवासी दो तस्कर को गिरफ्तार कर कार्रवाई की जा रही है.

सुभाष सिंह, उत्पाद अधीक्षक

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें