29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

प्रधान शिक्षक पद की लिखित परीक्षा शांतिपूर्ण संपन्न

बिहार लोक सेवा आयोग के तत्वाधान में शनिवार को प्राथमिक विद्यालय में प्रधान शिक्षकों के पद पर नियुक्ति को लेकर लिखित (वस्तुनिष्ठ) प्रतियोगिता परीक्षा का आयोजन किया गया.

डुमरा. बिहार लोक सेवा आयोग के तत्वाधान में शनिवार को प्राथमिक विद्यालय में प्रधान शिक्षकों के पद पर नियुक्ति को लेकर लिखित (वस्तुनिष्ठ) प्रतियोगिता परीक्षा का आयोजन किया गया. एकल पाली में आयोजित परीक्षा शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न करा ली गयी. सभी केंद्रों पर दंडाधिकारी व पुलिस अधिकारी के साथ-साथ उड़नदस्ता टीम को प्रतिनियुक्त किया गया था. जिले में कुल नौ परीक्षा केंद्रों पर आयोजित परीक्षा में 4266 परीक्षार्थी परीक्षा में शामिल हुए. वहीं, 186 परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे. शिक्षा विभाग के रिपोर्ट के अनुसार, परीक्षा केंद्र सीतामढ़ी उच्च विद्यालय में 747, कमला बालिका उच्च विद्यालय में 743, एमआरडी बालिका उच्च विद्यालय में 579, श्री लक्ष्मी उच्च विद्यालय में 401, श्री मथुरा उच्च विद्यालय में 291, उच्च विद्यालय बरियारपुर में 600, मध्य विद्यालय, बरियारपुर में 335, मध्य विद्यालय, चकमहिला में 286 व मध्य विद्यालय, पुनौरा में 284 परीक्षार्थी शामिल हुए.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें