30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मोतिहारी इंजीनियरिंग कॉलेज को मिला प्रथम पुरस्कार

टना सचिवालय के विकास भवन में आयोजित उद्यमिता सम्मान समारोह में, बिहार सरकार ने मोतिहारी इंजीनियरिंग कॉलेज के ई-सेल को प्रथम पुरस्कार से सम्मानित किया गया है.

मोतिहारी.पटना सचिवालय के विकास भवन में आयोजित उद्यमिता सम्मान समारोह में, बिहार सरकार ने मोतिहारी इंजीनियरिंग कॉलेज के ई-सेल को प्रथम पुरस्कार से सम्मानित किया गया है. यह पुरस्कार पीछले छः माह में छात्र-छात्राओं और आम लोगों के मध्य उद्यमिता को बढ़ावा देने तथा अधिक से अधिक बिहार स्टार्टअप्स के चयन में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए दिया गया है.इस अवसर पर उद्योग विभाग मंत्री नीतीश कुमार मिश्रा, अपर मुख्य सचिव संदीप पौंड्रिक, निर्देशक पंकज दीक्षित एवं हथकरघा-सेरीकल्चर निर्देशक विकास रंजन ने महाविद्यालय के ई-सेल फैकल्टी इंचार्ज प्रो. रवि कुमार एवं उद्योग विभाग प्रतिनिधि सह ई-सेल समन्वयक नवीन कुमार को संयुक्त रूप से प्रशस्ति पत्र व प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया. सूबे में उद्यमिता और नवाचार में प्रथम स्थान का सम्मान मिलने से महाविद्यालय के छात्र, शिक्षक और शिक्षणेत्तर कर्मियों के बीच अत्यधिक उत्साह और गर्व का माहौल है.कॉलेज प्राचार्य डॉ. अभय कुमार झा ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि यह सम्मान ई-सेल के सभी सदस्यों के अथक परिश्रम का परिणाम है. जिससे महाविद्यालय को उद्योग विभाग, बिहार सरकार द्वारा सम्मानित किया गया है. इस मौके पर प्रो. आशुतोष कुमार (ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट सेल इंचार्ज) ने भी ई-सेल को बधाई दी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें