29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नये कानून के तहत कोलकाता में दर्ज हुए 200 से अधिक मामले

यहां एक महिला के साथ 2.40 लाख रुपये की ठगी का मामला दर्ज हुआ है. पुलिस ने सभी नये मामलों की जांच शुरू कर दी है.

कोलकाता. एक जुलाई से देशभर में लागू हुए नये कानून के तहत पहले दिन कोलकाता पुलिस के दायरे में पड़ने वाले विभिन्न थानों में कुल 200 से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हुए हैं, जिसमें सबसे महत्वपूर्ण मामला बांसद्रोनी इलाके का है. यहां एक महिला के साथ 2.40 लाख रुपये की ठगी का मामला दर्ज हुआ है. पुलिस ने सभी नये मामलों की जांच शुरू कर दी है.

बांसद्रोनी थाने में महिला ने दर्ज कराया ठगी का मामला

महिला ने धारा 318(4) के तहत बांसद्रोणी थाने में सोमवार को प्राथमिकी दर्ज करायी है. महिला का आरोप है कि एक व्यक्ति ने सरकारी बैंक अधिकारी बनकर उनके साथ दो लाख 40 हजार रुपये की ठगी की है. अपनी शिकायत में महिला ने कहा कि एक व्यक्ति ने खुद को सरकारी बैंक अधिकारी बताकर फर्जी एफडी (फिक्स्ड डिपॉजिट) सर्टिफिकेट बनाया और उससे कई किस्तों में 2 लाख 40 हजार रुपये ले लिये. इसके बाद एफडी की अवधि पूरी होने के बाद वह व्यक्ति फ़रार हो गया है. ॉ महिला ने फ़रार व्यक्ति के ख़िलाफ़ भारतीय दंड संहिता की धारा 61 (2)(ए), 204, 316 (2), 336 (3), 338, 340 (2) सहित धारा 318 (4) के तहत मामला दर्ज कराया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें