29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

इंटर्नशिप के लिए एमबीबीएस के स्टूडेंट्स ने किया प्रदर्शन

बिहटा स्थित इएसआइसी मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस के दर्जनों छात्र-छात्राओं ने इंटर्नशिप की मांग को लेकर जमकर प्रदर्शन किया.

प्रतिनिधि, बिहटा सोमवार को बिहटा स्थित इएसआइसी मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस के दर्जनों छात्र-छात्राओं ने इंटर्नशिप की मांग को लेकर जमकर प्रदर्शन किया. करीब 108 छात्र जो साल 2018-23 बैच के हैं. सभी की पढ़ाई पूरी हो चुकी है. ऐसे में पासआउट होने के बाद समय बीतता जा रहा है, लेकिन इंटर्नशिप अब तक नहीं हुआ है. है. छात्रों ने बताया कि जनवरी में परीक्षा देने के बाद 108 छात्रों की अप्रैल से इंटर्नशिप शुरू होना था, लेकिन दो महीने बाद भी इंटर्नशिप शुरू नही की गयी है. इंटर्नशिप का मात्र अब एक से दो सप्ताह समय बचा हुआ है. यदि जल्द ही समाधान नहीं निकला तो उनका भविष्य चौपट हो जाएगा. कॉलेज के डीन डॉ बीएन विश्वास ने बताया कि हमें छात्रों के भविष्य की काफी चिंता है. उनकी इंटर्नशिप शुरू करवाने के लिए कई माह से काफी प्रयासरत है. प्रथम बैच होने के कारण कुछ विभागीय तकनीकी समस्या होने से थोड़ा विलंब हुआ है. उन्होंने कहा कि सभी 108 बच्चों का इंटर्नशिप करवाने के लिए स्वीकृति तैयार कर ली गयी है. एक सप्ताह के भीतर सभी छात्रों का इंटर्नशिप शुरू हो जाएगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें