20.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जलजमाव से लोग परेशान

सोमवार की देर शाम शुरू हुई बारिश मंगलवार को भी जारी रह. रूक रूक कर कभी तेज तो कभी हल्की बारिश ने कई गली मोहल्ले सहित क्षेत्र के सड़कों को कीचड़मय कर दिया. वहीं कहीं पानी भर गया. कई मोहल्ले में आने-जाने में कठिनाई बढ़ गयी. शहर के मोहन बाजार, नखासा चौक, पुरानी बाजार बैंक चौक के अलावे इन्दौली, रामापाली, धनछुआ की सड़कों पर चलना परेशानी का कारण बन गया.

महाराजगंज. सोमवार की देर शाम शुरू हुई बारिश मंगलवार को भी जारी रह. रूक रूक कर कभी तेज तो कभी हल्की बारिश ने कई गली मोहल्ले सहित क्षेत्र के सड़कों को कीचड़मय कर दिया. वहीं कहीं पानी भर गया. कई मोहल्ले में आने-जाने में कठिनाई बढ़ गयी. शहर के मोहन बाजार, नखासा चौक, पुरानी बाजार बैंक चौक के अलावे इन्दौली, रामापाली, धनछुआ की सड़कों पर चलना परेशानी का कारण बन गया. बारिश से जहां एक तरफ उमस भरी गर्मी से आमलोग राहत महसूस कर रहे हैं. वहीं धान रोपाई और बीज बोआई करने वाले किसान को इस बारिश से फायदा हुआ है. खासकर गन्ना उत्पादन करने वाले किसान के लिए यह पानी अमृत के समान है. भीषण गर्मी और तपिश में गन्ना पटवन की बड़ी चुनौती थी. ऐसे में किसानों को यह बारिश राहत दिया है. सब्जियों की फसल को फायदा- लगातार बारिश का खासा असर सब्जी उत्पादक किसानों पर पड़ा है. जिन किसानों ने सब्जियों की खेती कर रखी थी. वैसे किसानों को पटवन पर निर्भर रहना पड़ रहा था. लेकिन फिलहाल बारिश से सब्जी उत्पादक किसानों को लाभ मिला है. बारिश होने से गलियों में पसरा कीचड़ बारिश से शहर के वार्ड 3, 5, 6, 9 व 10 सहित कई वार्डों में कुछ गलियों में नाले का पानी सड़क पर जमा हो गया है. सड़क पर पानी जमा होने से लोगों को घरों से बाहर निकलने में काफी असुविधा हो रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें