29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गड्ढे में पलटा ट्रक, बचे चालक-खलासी

पातेपुर थाना क्षेत्र के महुआ-ताजपुर मार्ग स्थिति बहुआरा पेट्रोल पंप के पास ओवरटेक करने के दौरान सीमेंट लोड एक ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गया. ट्रक पलटते ही मौके पर अफरा-तफरी मच गयी.

पातेपुर थाना क्षेत्र के महुआ-ताजपुर मार्ग स्थिति बहुआरा पेट्रोल पंप के पास ओवरटेक करने के दौरान सीमेंट लोड एक ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गया. ट्रक पलटते ही मौके पर अफरा-तफरी मच गयी. मौके पर जुटे लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद ट्रक से चालक एवं खलासी को बाहर निकाला. हालांकि घटना में ट्रक का चालक एवं खलासी दोनों बाल-बाल बच गये. मौके पर जुटे लोगों ने घटना की सूचना पातेपुर थाना की पुलिस को दी. सूचना मिलते पुलिस मौके पर पहुंच गयी.जानकारी के अनुसार मंगलवार को महुआ-ताजपुर मार्ग स्थित बहुआरा पेट्रोल पंप के पास महुआ की तरफ से जा रहे सीमेंट लोड ट्रक को ओवरटेक कर एक पिकअप वैन चालक आगे निकल गया. जैसे ही आगे निकला कि ब्रेकर आने के कारण वैन की गति धीमी हो गयी. इसी दौरान वैन को बचाने के चक्कर में ट्रक अनियंत्रित हो कर सड़क किनारे पलट गया, जिससे एक बड़ा हादसा टल गया. स्थानीय लोगों ने बताया कि कुछ देर पहले ही उक्त जगह पर कुछ लोग खड़े थे. लोगों ने बताया कि लोगों के हटते ही घटना हो गयी जिससे बाल-बाल लोग बच गये. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आंशिक रूप से घायल चालक एवं खलासी को इलाज के लिए पीएचसी में भर्ती कराया, जहां दोनों का इलाज चल रहा है. इस संबंध में थानाध्यक्ष शिवेंद्र नारायण सिंह ने बताया कि बहुआरा पेट्रोल पंप के पास एक ट्रक के पलटने की सूचना मिली थी. पुलिस को मौके पर भेज कर जांच की गयी है. किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. मौके पर चौकीदार को तैनात कर दिया गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें