24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सफल टीकाकरण को लेकर एएनएम को दिया गया प्रशिक्षण

रेफरल अस्पताल सभागार में मंगलवार को चिकित्सा पदाधिकारी डॉ अरुण कुमार सिंह के देखरेख में एएनएम को टीकाकरण से संबंधित जानकारी दी गयी.

झाझा. रेफरल अस्पताल सभागार में मंगलवार को चिकित्सा पदाधिकारी डॉ अरुण कुमार सिंह के देखरेख में एएनएम को टीकाकरण से संबंधित जानकारी दी गयी. एक दिवसीय प्रशिक्षण में उपस्थित लोगों को डब्ल्यूएचओ गोविंद कुमार, यूनिसेफ के अभिमन्यु कुमार, स्वास्थ्य प्रबंधक सुभाष चंद्र, अस्पताल प्रबंधक नवनीत कुमार, बीसीएम पंकज कुमार समेत अन्य लोगों ने जानकारी दी. चिकित्सा प्रभारी डॉ सिंह ने बताया कि लगातार क्षेत्र में टीकाकरण का कार्य चल रहा है. इसे सफल बनाने को लेकर गाभी एप्प का विस्तार पूर्वक जानकारी दी गयी. इस एप्प के माध्यम से एएनएम टीकाकरण से संबंधित विस्तृत कार्यक्रम करेंगे. इससे न सिर्फ आम लोगों को सुविधा होगी, बल्कि सरकार को भी टीकाकरण करने में सहूलियत होगी. चिकित्सा प्रभारी डॉ सिंह ने आमलोगों से अपील करते हुए कहा कि जब भी किसी भी तरह का स्वास्थ्य कर्मी आपके क्षेत्र में जाता हो तो उन्हें सहयोग करें व अपने परेशानियों के बारे में बताएं, ताकि उनका समुचित समाधान और इलाज हो सके. मौके पर कई लोग मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें