23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कैंप लगा कर बनाया गया आयुष्मान कार्ड

जिला मुख्यालय से सटे पूसा प्रखंड स्थित चंदौली पंचायत के वार्ड 14 मुजौना गांव स्थित शिवशंकर पाठक के दरवाजे पर मंगलवार को कैंप लगा कर आयुष्मान कार्ड बनाया गया.

समस्तीपुर : जिला मुख्यालय से सटे पूसा प्रखंड स्थित चंदौली पंचायत के वार्ड 14 मुजौना गांव स्थित शिवशंकर पाठक के दरवाजे पर मंगलवार को कैंप लगा कर आयुष्मान कार्ड बनाया गया. इसको लेकर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. विपरीत मौसम के बीच दर्जनों लोगों ने इस कैंप में पहुंच कर लाभ उठाया. जानकारी के अनुसार आयुष्मान भारत के जिला समन्वयक कंचन माला के निर्देश पर यह कैंप आयोजित किया गया था. कैंप में पहुंचे आपरेटर दीपक कुमार ने बताया कि यहां और भी शिविर लगाने की आवश्यकता प्रतीत हो रही है. गांव के अधिकतर लोग भारत सरकार के आयुष्मान भारत कार्ड के माध्यम से मिलने वाले पांच लाख रुपये तक के स्वास्थ्य बीमा के लाभ से वंचित हैं. इस कार्य में मुस्कान जिला नशा मुक्ति केंद्र के मैनेजर राज कुमार राय, काउंसलर अमित कुमार वर्मा, सामाजिक कार्यकर्ता संजय कुमार पासवान, सीपीएलई के टीसीएस केएम पाठक, राहुल कुमार, आशीष कुमार, शिवशंकर पाठक, नीरपुर पंचायत के पूर्व मुखिया उपेंद्र पाठक, चंदौली वार्ड 14 के सदस्य अशोक कुमार ठाकुर आदि ने सक्रिय सहयोग किया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें