29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हसनपुर में 24.2 एमएम बारिश से जलमग्न हुई सड़कें

माॅनसून के दस्तक के साथ ही लोगों को भीषण गर्मी से राहत मिली है. लेकिन ग्रामीण व मुख्य सड़कों पर जल निकासी की व्यवस्था नहीं होने से जगह-जगह जल भराव हो गया है.

हसनपुर : माॅनसून के दस्तक के साथ ही लोगों को भीषण गर्मी से राहत मिली है. लेकिन ग्रामीण व मुख्य सड़कों पर जल निकासी की व्यवस्था नहीं होने से जगह-जगह जल भराव हो गया है. इसके कारण लोगों को आवागमन में कठिनाई हो रही है. लोगों ने प्रशासन से मुख्य सड़कों पर जहां-जहां जल जमाव है जल निकासी की व्यवस्था करने की मांग की है. लोगों ने बताया कि जल निकासी होने उन्हें कठिनाई नहीं होगी. उधर, एटीएम अवध शरण यादव ने बताया कि मंगलवार को 24.2 मिमि वर्षा हुई है. बारिश से खेतों में नमी होने से गन्ना, मक्का, दलहनी, तेलहनी फसलों को काफी फायदा हुआ है. मिल के उप महाप्रबंधक गन्ना सुग्रीव पाठक ने किसानों को मौसम खुलने के साथ ही खेतों में खाद का भुरकाव करने व बेहतर फसल प्रबंधन करने की अपील की. कर्मियों को अपने क्षेत्र के किसानों से संपर्क कर गन्ना फसल प्रबंधन की तकनीक से अवगत कराने का निर्देश दिया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें