30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बारिश से मौसम सुहाना, सड़कों पर जलभराव से परेशानी

जिला मुख्यालय और आसपास के इलाके में मंगलवार को दिनभर रुक-रुक कर मूसलाधार बारिश हुई. इससे एक ओर जहां गर्मी से उबल रहे लोगों को राहत मिली.

समस्तीपुर : जिला मुख्यालय और आसपास के इलाके में मंगलवार को दिनभर रुक-रुक कर मूसलाधार बारिश हुई. इससे एक ओर जहां गर्मी से उबल रहे लोगों को राहत मिली. वहीं दूसरी ओर सड़कों पर जलभराव व कीचड़ पसर गया. इस दौरान सड़कों पर आवागम में लोगों को कठिनाइयों का सामना करना पड़ा. खासकर स्कूल, कॉलेज और ऑफिस जाने-आने वालों को काफी दिक्कतें हुई. सोमवार शाम से ही आसमान में घने बादल लगे हुए थे. मंगलवार को दिनभर रुक-रुक कर हुई मूसलाधार बारिश ने निगम के वार्डों में सड़कों की सूरत बिगाड़ दी. बाजार में सड़कों पर जलभराव और कीचड़ नजर आ रहा था. हालांकि निगम के कर्मी वार्डों में तैनात थे. जलभराव वाले स्थान में जाम पड़े नाले-नालियों को साफ कर जलनिकासी का मार्ग सुलभ किया. बारिश के घंटे-दो घंटे बाद स्थिति सामान्य हो गई. नगर आयुक्त केडी प्रज्ज्वल ने बताया कि जलभराव की समस्या से निपटने के लिए निगम प्रशासन ने पहले से क्यूआरटी गठित कर रखा है. वार्ड स्तर पर पदाधिकारी और कर्मी तैनात हैं. जल निकासी के लिए संसाधनों का भी उपयाेग किया जा रहा है. माॅनसून की बारिश ने गर्मी से उबल रहे लगे लोगों को राहत की सौगात दी. वहीं पेड़-पौधे और पशु पक्षियों को भी उम्मीद जगी है. मौसम का मिजाज देखकर किसान खुश हैं. मंगलवार को जिला मुख्यालय और आसपास के इलाके में दिन से लेकर रात तक रुक-रुक कर मूसलाघार बारिश हुई. बारिश में भींग कर लोगों ने मौसम का लुफ्त उठाया. सोमवार शाम से ही आसमान में बादलों ने डेरा जमा रखा था.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें