27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

वीरचंद पटेल पथ, राजीव नगर, करबिगहिया सहित कई इलाकों में लगा जाम, परेशानी

बारिश के कारण शहर की कई जगहों पर जाम की स्थिति रही. इसके कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा.

वीरचंद पटेल पथ, राजीव नगर, करबिगहिया सहित कई इलाकों में लगा जाम, परेशानीसंवाददाता, पटना

बारिश के कारण शहर की कई जगहों पर जाम की स्थिति रही. इसके कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा. ओल्ड बाइपास पर राजेंद्र नगर पुल के समीप, करबिगहिया, राजीव नगर चौक, वीरचंद पटेल पथ में जदयू कार्यालय के सामने जाम की स्थिति रही. इसके अलावा गांधी मैदान, बाकरगंज व ठाकुरबाड़ी रोड में भी वाहनाें की लंबी लाइन लगी थी. बताया जाता है कि बारिश होने के कारण करबिगहिया में जलजमाव हो गया और ट्रैफिक पुलिस भी पानी से बचने के लिए इधर-उधर हो गयी. इसके कारण वाहन चालक अपनी मर्जी से इधर-उधर आने-जाने लगे. इसके कारण जाम की स्थिति हो गयी. हालांकि बाद में जवानों ने मामले को संभाला और ट्रैफिक को सुचारू बनाया. वीरचंद पटेल पथ में जदयू कार्यालय के सामने कई वाहन सड़क पर ही लगे थे. इसके कारण जाम की स्थिति हो गयी.

आर ब्लॉक की ओर से आने वाले वाहन जदयू कार्यालय के आगे से नहीं बढ़ पा रहे थे. करीब एक घंटे तक यह स्थिति बनी रही. हालांकि ट्रैफिक पुलिस वहां पहुंच गयी. लेकिन किसी भी गाड़ी में चालक नहीं होने के कारण हटाने में परेशानी होने लगी. इसके बाद पुलिस ने हाइड्रोलिक मशीन की मदद से सड़क पर लगे एक वाहन को जब्त कर लिया और ट्रैफिक थाना ले आयी. साथ ही जदयू कार्यालय से संपर्क किया, तो अंदर से कई चालक निकले और अपने-अपने वाहनों को हटाया.

राजीव नगर चौक पर ऑफिस और स्कूल टाइम में जाम की समस्या बनी थी. इस चौक पर पांच तरफ से वाहन आते हैं और फिर अपने गंतव्य की ओर जाते हैं. लोगों ने जल्दी निकलने के चक्कर में जाम की स्थिति कर दी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें