29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पिस्तौल के बट से युवक का सिर फाेड़ा, लोगों को जुटता देख फायरिंग करते हुए भागे आरोपी

बदमाशों ने घर का दरवाजा खटखटाया. दरवाजा खोलकर भुल्लु का बेटा बाहर निकला, तो वे लोग उसे खींचकर चौक की तरफ ले जाने लगे. इस दौरान पिस्टल के बट से मारकर उनलोगों ने राजू का सिर फाेड़ दिया.

देवघर : नगर थाना क्षेत्र के बरमसिया मुहल्ला स्थित दुर्गा मंदिर के निकट सोमवार की देर रात करीब 2:45 बजे दो बाइक से पहुंचे पांच आरोपितों ने भुल्लु महथा के घर का दरवाजा खटखटाया. जैसे ही भुल्लु के पुत्र राजू ने दरवाजा खोला, तो उसे खींचते हुए वे लोग चौक के पास ले गये. वहां राजू के साथ आरोपितों ने मारपीट की. यह देख परिजन सहित आसपास के लोग जुटने लगे, तो सभी आरोपित तीन राउंड हवाई फायरिंग करते हुए वहां से भाग निकले. बाद में मामले की सूचना पाकर नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. घटनास्थल से पुलिस ने तीन खोखा बरामद की है. घटना में घायल राजू को इंज्यूरी देकर पुलिस ने इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. इस संबंध में मंगलवार सुबह में भुल्लु महथा ने नगर थाने में लिखित शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है. मामले में भुल्लु ने राजा सिंह राजपूत, नीतिश झा व शिवम राजपूत को नामजद बताते हुए उनलोगों के दो अज्ञात साथियों के खिलाफ नगर थाने में लिखित शिकायत दी है. सभी आरोपितों का पता नंदन पहाड़ के समीप बताया गया है. जिक्र है कि देर रात 2:45 बजे दो बाइक से पहुंचे आरोपितों ने अपनी गाड़ी बरमसिया चौक पर खड़ी कर दी. पहले उनलोगों ने उसके घर का दरवाजा खटखटाया. दरवाजा खोलकर भुल्लु का बेटा बाहर निकला, तो वे लोग उसे खींचकर चौक की तरफ ले जाने लगे. इस दौरान पिस्टल के बट से मारकर उनलोगों ने राजू का सिर फाेड़ दिया. बचाव के लिए राजू हो-हल्ला करने लगा, तो आसपास के लोग निकले. सड़क पर जा रहे कई राहगीर भी जमा होने लगे. यह देख आरोपितों ने हवा में तीन राउंड फायरिंग की व लोगों को जुटते देख वे सभी फरार हो गये. समाचार लिखे जाने तक नगर थाने की पुलिस मामले की जांच में जुटी है. जानकारी हो कि पूर्व में भी आरोपितों के साथ पीड़ित का विवाद हुआ था. उस संबंध में नगर थाने में प्राथमिकी भी दर्ज हुई थी. संभवत: उस केस को उठाने के दबाव में आरोपितों द्वारा पुन: घटना को अंजाम दिया गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें