30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

IDBI बैंक में स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर के लिए वैकेंसी जारी, देखें योग्यता और आवेदन कीअंतिम तिथि

IDBI बैंक ने वैकेंसी जारी किया है, इस भर्ती के द्वारा फाइनेंस और एकाउंट्स, ऑडिट-इंफॉर्मेशन सिस्टम, डिजिटल बैंकिंग एंड इमर्जिंग पेमेंट्स (DB&EP), रिस्क मैनेजमेंट - इंफॉर्मेशन सिक्यूरिटी ग्रुप (ISG), सिक्यूरिटी और फ्रॉड रिस्क मैनेजमेंट के लिए भर्ती की जानी है.

IDBI बैंक ने स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर (SCO) की वर्ष 2024-25 के अंतर्गत विभिन्न रिक्तियों को भरने के लिए 31 पदों पर वैकेंसी जारी किया है, इन पदों के लिए आवेदन शुरु कर दिया है.

विस्तार में

बैंकिंग की तैयारी कर रहे उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण खबर है. उम्मीदवारों को सूचित किया जाता है कि IDBI बैंक ने स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर (SCO) की वर्ष 2024-25 में दूसरे भर्ती चरण के अंतर्गत विभिन्न विभागों में मैनेजर (ग्रेड बी), असिस्टेंट जनरल मैनेजर (AGM) और डिप्टी जनरल मैनेजर (DGM) के पदों पर भर्ती के लिए कुल 31 वैकेंसी जारी किया है. इस भर्ती के तहत फाइनेंस और एकाउंट्स, ऑडिट-इंफॉर्मेशन सिस्टम, डिजिटल बैंकिंग एंड इमर्जिंग पेमेंट्स (DB&EP), रिस्क मैनेजमेंट – इंफॉर्मेशन सिक्यूरिटी ग्रुप (ISG), सिक्यूरिटी और फ्रॉड रिस्क मैनेजमेंट के लिए भर्ती की जानी है.

also read – SBI में बनना है Clerk, तो चाहिए ये योग्यता, जानें वेतन और अन्य जरूरी जानकारी

अंतिम तिथि

वे उम्मीदवार जो इस भर्ती प्रक्रिया में शामिल होना चाहते हैं, वे उम्मीदवार IDBI के अधिकारिक वेबसाइट से आवेदन कर सकते हैं. आवेदन करने की अंतिम तिथि 15 जुलाई 2024 तक जारी रहेगी. आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को सबसे पहले पंजीकरण करना होगा और फिर पंजीकृत विवरणों से लॉग-इन करके उम्मीदवार अपना अप्लीकेशन सबमिट कर सकेंगे.

योग्यता

इस भर्ती में शामिल होने के लिए उम्मीदवार को संबंधित क्षेत्र से डिग्री या डिप्लोमा के साथ अनुभव होना जरुरी है. सभी पदों के लिए अलग-अलग निर्धारित किया गया है.

आवेदन करें

  1. सबसे पहले IDBI BANK के ऑफिशियल वेबसाइट पर जाएं.
  2. इसके बाद दिए गए लिंक पर क्लिक करें.
  3. आवेदन पत्र में दिए गए सभी विवरणों को सावधानी पूर्वक भरें.
  4. अपने फोटोग्राफ, हस्ताक्षर और प्रासंगिक प्रमाणपत्र सहित आवश्यक दस्तावेज़ अपलोड करें.
  5. अंतिम में आवेदन शुल्क का भुगतान करें.6. सफलतापूर्वक जमा करने के बाद भविष्य के संदर्भ के लिए आवेदन पत्र का प्रिंट लें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें