25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

PHOTOS: बिहार के सुधीर भी टीम इंडिया के साथ दिल्ली लौटे, सचिन के बाद रोहित ने भी थमायी वर्ल्ड कप ट्रॉफी

बिहार के मुजफ्फरपुर निवासी सुधीर कुमार चौधरी टीम इंडिया के साथ दिल्ली लौटे. उन्हें सचिन तेंदुलकर के बाद अब रोहित शर्मा ने भी वर्ल्ड कप ट्रॉफी थमाई है.

World Cup News: भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) ने बारबाडोस में टी-20 विश्व कप का फाइनल मैच दक्षिण अफ्रीका को हराकर जीता और लंबे इंतजार के बाद दूसरी बार ये ट्रॉफी अपने नाम कर ली. विश्व कप जीतने की खुशी पूरे देश में है. इधर, बिहार के मुजफ्फरपुर निवासी सुधीर कुमार चौधरी ने को भी वर्ल्ड कप की ट्रॉफी को अपने हाथ में उठाने का मौका मिला. कप्तान रोहित शर्मा ने सुधीर को ये ट्रॉफी हाथ में थमाई. सुधीर भारतीय टीम के साथ ही अपने देश वापस लौटे.

बिहार के सुधीर भी टीम इंडिया संग भारत लौटे

बारबाडोस से वर्ल्ड कप ट्रॉफी साथ लेकर टीम इंडिया भारत लौट आयी है. देश में भारतीय चैंपियनों का गर्मजोशी से स्वागत किया गया. वहीं मुजफ्फरपुर के दामोदरपुर गांव निवासी सुधीर कुमार चौधरी भी दिल्ली पहुंचे. उन्होंने अपनी खुशी मीडिया के समक्ष जाहिर की. बदन पर मिस-यू तेंदुलकर लिखवाकर सुधीर चौधरी उसी तिरंगे की रंग से रंगे दिखे जिसमें वो तैयार होकर क्रिकेट मैदान पर पहुंचते हैं और भारतीय टीम के लिए चीयर्स करते हैं.

ALSO READ: वतन लौटकर रोहित और सूर्या ने किया भांगड़ा, देखें वीडियो

दिल्ली लौटकर क्या बोले सुधीर…

गुरुवार को सुधीर कुमार भी वेस्ट इंडीज से नयी दिल्ली पहुंचे. होटल आइटीसी मौर्या में उन्होंने बताया कि उन्हें भी बारबाडोस में वर्ल्ड कप ट्रॉफी उठाने का मौका मिला था. वो टीम इंडिया के साथ ही वापस दिल्ली आए. बता दें कि सुधीर कुमार को बारबाडोस के मैदान पर मैच जीतने के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने वर्ल्ड कप ट्रॉफी थमाया था. जिसे लेकर सुधीर मैदान के चारो ओर चक्कर भी लगाए थे. बारबाडोस में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने उन्हें मैदान के बाहर समंदर किनारे भी ट्रॉफी के साथ फोटो क्लिक करवाने का मौका दिया था.

2011 विश्व कप जीतने के बाद सचिन ने सुधीर को थमाई थी ट्रॉफी

बताते चलें कि जब भारतीय क्रिकेट टीम ने 2011 में वर्ल्ड कप जीता था तो मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने सुधीर को तब विश्व कप टॉफी हाथ में थमाई थी. जिसे अपने सर पर रखकर सुधीर ने जश्न मनाया था. सुधीर को सचिन तेंदुलकर का सबसे बड़ा फैन माना जाता है.

धोनी की फैमली के साथ लंच कर चुके

वहीं जब 2018 में चेन्नई सुपर किंग ने जब आइपीएल की ट्रॉफी जीती थी उसके बाद सुधीर कुमार को कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी ने अपने फार्म हाउस पर लंच कराया था. सुधीर कुमार ने तब तस्वीरें साझा की थी जिसमें धोनी व उनकी पत्नी साक्षी के साथ सुधीर कुमार लंच करते दिखे थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें