24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Sawan 2024: इस सावन आपके लुक को ट्रेंडी बनायेंगी ये कुर्तियां

Sawan 2024: अगर आप भी ये सोच रही हैं कि सावन आने वाला है और आप सावन के इस महीने में खुद को फैशनेबल दिखाने के लिए क्या पहने? जिससे आप बाकी लोगों से अलग लगे, तो नीचे दी गई ट्रेंडी कुर्तियां आपके लिए अच्छा ऑप्शन हो सकती है.

Sawan 2024: सावन का महीना बस आने ही वाला है. यह महीना पूरी तरह से शिव जी की भक्ति में लिन होने का और पूरे महीने सावन के विभिन्न महोत्सवों और अलग- अलग सावन पार्टियों में शामिल होने का होता है. सावन पार्टियों में जाने से पहले आपके मन में ये ख्याल जरूर आएगा कि ऐसा क्या पहना जाए जो आपको औरों से अलग और ट्रेंडी दिखाए. साथ ही आपको सावन फेस्टिवल के दौरान होने वाले विभिन्न कॉनटेस्टों में जिताए भी. आपकी इसी दुविधा को दूर करने के लिए हम यहां पर कुछ ट्रेंडी सावन कुर्तियों के डिजाइन दे रहे हैं.

अनारकाली कुर्ती

Screenshot 2024 07 04 145521
Anarkali kurti. Credit- flipkart

यह कुर्ती आपको पूरी तरह से सावन का फील देगी. ये कम्फ्टेबल होने के साथ ही आपको शानदार पारंपरिक लुक भी देगी. इसको आप कम जूलरी के साथ भी पहन सकतें हैं.

Also read: Rainy Season Fashion Tips: मॉनसून फैशन बारिश के मौसम में भी दिखें स्टाइलिश और कूल

Also read: Fashion Tips: इन ट्रेंडी रिंगस के साथ दे, खुद को दें फ्रेश लुक

Also read:Fashion Tips: फीके आउटफिट में स्टाइल का तड़का लगाएंगी ये ऑक्सीडाइज्ड इयररिंगस

जॉर्जेट की कुर्ती

Screenshot 2024 07 04 151037
Kurti. Credit- flipkart

जॉर्जेट की कुर्ती आपको साउथ इंडियन लुक देती है. ऐसी कुर्ती हमेशा से ही ट्रेंड में रहती है. इन कुर्तियों के साथ गोल्डन ज्वेलरी और गजरा बहुत सुंदर लगता है.

बंधनी कुर्ती

Screenshot 2024 07 04 151809
Green kurti. Credit- flipkart

बंधनी प्रिन्ट की कुर्ती अक्सर पूजा पाठ में पहनी जाती है क्योंकि ये आपको पारंपरिक लुक देती है. इसे आप जींस और मोजरी के साथ पहन सकते है, ये आपको इंडो वेस्टर्न लुक भी देगा.

Also read:Hair Care Mistakes: बालों की देखभाल के नाम पर कहीं आप भी तो नहीं कर रहे हैं ये गलतियां

कोटी वाली कुर्ती

Screenshot 2024 07 04 152723
Green kurti. Credit- flipkart

कोटी वाली कुर्तियों का ट्रेंड एकदम नया है. यह आपके लुक को रॉयल और ट्रेंडी बनाएगी. ये पहनने पर काफी अच्छी लगती है और साथ ही इसके साथ कोई भारी ज्वेलरी पहनने की भी आवश्यकता नहीं पड़ती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें