29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मंझार गांव के पास फाइनेंस कंपनी के मैनेजर से एक लाख रुपये की लूट

शेरघाटी थाना क्षेत्र के मंझार गांव के पास बाइक सवार बदमाशों ने हथियार के बल पर फाइनेंस कंपनी के लोन ऑफिसर से एक लाख रुपये लूट लिये व फरार हो गये.

शेरघाटी. शेरघाटी थाना क्षेत्र के मंझार गांव के पास बाइक सवार बदमाशों ने हथियार के बल पर फाइनेंस कंपनी के लोन ऑफिसर से एक लाख रुपये लूट लिये व फरार हो गये. घटना को लेकर शहर के लीपगंज चट्टी मुहल्ले में संचालित फाइनेंस कंपनी के मैनेजर औरंगाबाद जिले के देव थाना क्षेत्र के केशौर गांव के रहने वाले रिशु कुमार ने मंगलवार की रात थाने में रिपोर्ट दर्ज करायी. पुलिस से की गयी शिकायत में उन्होंने कहा कि अपने साथी गुलशन कुमार के साथ पैसा रिकवरी के लिए क्षेत्र में निकला था. इसी दौरान झारखंड के हंटरगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत खजुरिया, मायापुर, जयपुर एवं आमीन गांव से एक लाख एक हजार सात सौ चालीस रुपये कलेक्शन कर शेरघाटी अपने ब्रांच की ओर आ रहा था. तभी मंझार खुर्द गांव के पास सड़क पर पीछे से काले रंग की बाइक पर सवार तीन लोग आये और धक्का देकर गिरा दिया. जमीन पर गिरते ही उसमें से एक व्यक्ति ने रिवाल्वर निकाल कर सटा दिया और पैसाें एवं कागजात से भरा बैग लेकर वहां से हंटरगंज की ओर भाग निकला. उसने पुलिस को बताया कि बदमाशों ने जान मारने की भी कोशिश की. उसने पुलिस को बताया कि तीन में से एक बदमाश जो लंबा कद का था आपने चेहरा पर मास्क लगाए हुए था. एक व्यक्ति गोरे रंग का तथा एक सांवले रंग का था. इधर थानाध्यक्ष अजीत कुमार ने बताया कि पुलिस की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गयी है. उन्होंने बताया कि अपराधियों की धर पकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें