29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

टिकारी में सफाई का काम करनेवाली एनजीओ के काम की होगी जांच

नगर पर्षद कार्यालय कक्ष में बोर्ड की बैठक बुधवार को हुई. आयोजित बैठक में एनजीओ के माध्यम से करायी जा रही साफ-सफाई, जलापूर्ति योजना पर कई पार्षदों ने असंतोष जताते हुए इन कार्यों को विभागीय स्तर से ही कार्य कराये जाने की बात कही.

टिकारी. नगर पर्षद कार्यालय कक्ष में बोर्ड की बैठक बुधवार को हुई. आयोजित बैठक में एनजीओ के माध्यम से करायी जा रही साफ-सफाई, जलापूर्ति योजना पर कई पार्षदों ने असंतोष जताते हुए इन कार्यों को विभागीय स्तर से ही कार्य कराये जाने की बात कही. बैठक में शामिल कई पार्षदों ने यह भी कहा कि नपं के वार्ड संख्या 14 से 26 तक साफ -सफाई का कार्य संभालने वाली एनजीओ व नल जल योजना का कार्य संभालने वाली एजेंसी द्वारा जनहित के कार्यों को मानक के अनुरूप नहीं किया गया. क्षेत्र में लगातार समस्या बनी रही व लोगों की शिकायत भी मिलती रहती है. पार्षदों के आरोप पर कार्यपालक पदाधिकारी ने वर्क एग्रीमेंट के प्रावधान के अनुसार तीन माह के बाद ही कार्रवाई की बात कही. आश्वस्त किया कि एनजीओ के कार्यकलापों की जांच करा कार्रवाई की जायेगी. वहीं बैठक में सिटी मैनेजर के रिक्त पद पर पदस्थापना करने, सामुदायिक भवन का दर निर्धारित करने, प्रकाश विद्या मंदिर के समीप भूखंड पर व्यवसायिक भवन का निर्माण कराने, अस्पताल को पानी टैंकर उपलब्ध कराने सहित सड़क निर्माण व नाली निर्माण पर चर्चा की गयी. मुख्य पार्षद अजहर इमाम , उप मुख्य पार्षद सागर कुमार, कार्यपालक पदाधिकारी राजेश झा, लोक स्वच्छता पदाधिकारी ऋषभ कुमार, पार्षद अशोक कुमार, नीतीश कुमार, संदीप सिंह, अरशद आलम, रणजीत कुमार, रंजू देवी, कुंती देवी, ममता चौरसिया, जीतनी देवी सहित वार्ड पार्षद व टैक्स दारोगा कमलेश कुमार शामिल थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें