21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

छात्रा से छेड़खानी से उग्र अभिभावकों व ग्रामीणों ने किया जमकर हंगामा, आरोपित गिरफ्तार

सरकारी विद्यालय की एक छात्रा ने अपने ही विद्यालय के एक शिक्षक पर छेड़खानी करने का आरोप लगाया है. बुधवार को छात्रा के साथ छेड़खानी किये जाने की सूचना मिलते ही अभिभावक और ग्रामीण आक्रोशित हो गये.

खोदावंदपुर. सरकारी विद्यालय की एक छात्रा ने अपने ही विद्यालय के एक शिक्षक पर छेड़खानी करने का आरोप लगाया है. बुधवार को छात्रा के साथ छेड़खानी किये जाने की सूचना मिलते ही अभिभावक और ग्रामीण आक्रोशित हो गये. ग्रामीणों व अभिभावकों ने विद्यालय पहुंचकर जमकर हंगामा किया. यह मामला सागी पंचायत के उत्क्रमित उर्दू उच्चतर माध्यमिक विद्यालय, नुरुल्लाहपुर का है. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे पुलिस निरीक्षक निगम कुमार वर्मा, थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार, अपर थानाध्यक्ष अख्तर हुसैन, एसआई कौशलेंद्र कुमार सिंह पुलिस बल के अलावे उप प्रमुख नरेश पासवान, सागी पंचायत के मुखिया मोहम्मद इरशाद आलम, पंचायत समिति सदस्य जुनैद अहमद उर्फ राजू, प्रखंड राजद अध्यक्ष जियाउर्रहमान उर्फ सैफी, ग्रामीण विश्वजीत पासवान, अशोक रजक, रंजन कुमार, राजू गुप्ता, संतोष कुमार समेत अनेक प्रबुद्धजनों ने आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर और उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया, उसके बाद मामला शांत हुआ. इसकी जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार ने बताया कि पीड़ित छात्रा की मां के लिखित आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तार शिक्षक को न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें