30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मिहिर हत्याकांड में आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर महिलाएं पहुंचीं थाना

छात्र मिहिर हत्याकांड में लगभग दो माह जाने के बाद भी एक को छोड़कर अन्य किसी आरोपित की गिरफ्तारी नहीं होने से बाजार की दर्जनों महिलाएं थाना पहुंच गयीं. थानाध्यक्ष से विद्यालय निदेशक सहित अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी की मांग करने लगीं.

वजीरगंज. छात्र मिहिर हत्याकांड में लगभग दो माह जाने के बाद भी एक को छोड़कर अन्य किसी आरोपित की गिरफ्तारी नहीं होने से बाजार की दर्जनों महिलाएं थाना पहुंच गयीं. थानाध्यक्ष से विद्यालय निदेशक सहित अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी की मांग करने लगी. आंदोलन का रूप लेकर मंगलवार को पहुंचे महिला समूह हाथ में न्याय की मांग लिखित तख्ती लेकर थाना पहुंचा था और संध्या पहर तक थाना परिसर में बैठकर थानाध्यक्ष से न्याय की मांग करती रहीं. मिहिर की मां सहित अन्य ने कहा कि बच्चे की हत्या होने और उसे दो महीने बाद भी न्याय नहीं मिलने के कारण हमलोगों का सब्र टूट गया है. अब हमलोग थाना आये हैं और आगे भी न्याय मिलने तक संघर्ष जारी रखेंगे. अगर उसे न्याय नहीं मिलता है तो आगे भी हमारे बच्चों की हत्याएं इसी तरह होती रहेंगी, जो हमें मंजूर नहीं है. थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार वर्मा ने बताया कि जांच रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जा सकेगी. फिलहाल एक आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है. वहीं आगे की कार्रवाई जारी है. विदित हो कि दो माह पूर्व आठ मई को छात्र मिहिर का शव विद्यालय से पांच किलोमीटर दूर एक रेलवे ट्रैक के किनारे फेंका मिला था. इसके बाद उसके पिता ने विद्यालय निदेशक सहित अन्य को नामजद करते हुए हत्या का मामला दर्ज कराया था. इसमें निदेशक के पुत्र हर्ष की गिरफ्तारी व विद्यालय को सील करने के बाद अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं होने से महिला समूह आक्रोशित होकर न्याय की मांग को लेकर थाना पहुंचा और थानाध्यक्ष को लिखित ज्ञापन सौंपा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें