23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तालाबों व बरसाती नदियों में पानी की बहार

गर्मी की तपिश झेल रहे लोगों को 29 जून की रात से हो रही बारिश के बाद लोगों ने काफी राहत की सांस ली है. इस बार की गर्मी लोगों को हांफा दिया.

गया. गर्मी की तपिश झेल रहे लोगों को 29 जून की रात से हो रही बारिश के बाद लोगों ने काफी राहत की सांस ली है. इस बार की गर्मी लोगों को हांफ करा दी. किसान भी धान के बीज बोये जाने में हीे रही देरी से परेशान थे. लेकिन, बारिश होने के बाद वे भी पुरजोर तरीके से खेती कार्य में जुट गये हैं. इधर हालांकि बुधवार को सुबह बारिश हुई पर फिर दिन भर बारिश नहीं हुई. धूप भी खिली. मौसम विभाग के मुताबिक मंगलवार की सुबह साढ़े आठ बजे से बुधवार की सुबह तक 56 मिलीमीटर बारिश हुई है. अभी बारिश का सिलसिला जारी रहने की संभावना जतायी गयी है. बुधवार को जहां अधिकतम तापमान 29.7 डिग्री रहा वहीं न्यूनतम तापमान 25.4 डिग्री सेल्सियस जबकि मंगलवार को अधिकतम तापमान 27.3 डिग्री व न्यूनतम तापमान 25.9 डिग्री सेल्सियस रहा था. बारिश के बाद शहर के पुरानी गोदाम रोड, केपी रोड की सब्जी मंडी व केदारनाथ मार्केट की स्थिति काफी भयावह हो गयी है. कूड़ों के बीच बारिश से पैदल चलना भी मुश्किल हो रहा है. सड़कों पर भी जहां गड्ढे हैं, वहां बारिश के पानी से जलजमाव जैसी स्थिति बनी है. बारिश के कारण लोग इससे बचने के लिए बरसाती, छतरी लेकर निकल रहे हैं. आसमान में बदली छायी है और रात तक बारिश की संभावना बनी है. बारिश की वजह से कई ताल-तलैयों व कुछेक बरसाती नदियों में पानी का बहाव होने लगा है. वैसे एक दिन भी बारिश नहीं हुई, तो पानी सूख जायेगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें