21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जिले मे दो दिनों से हुई लगातार बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त, पानी से लबालब हुई नगर की गलियां

जिले में पिछले दो दिनों से हो रही मुसलाधार बारिश से किसानों के चेहरे खिल उठे है. जिले में बुधवार को भी सुबह से ही लगातार जिले के सभी प्रखंडों में बारिश हुई है.

बक्सर.

जिले में पिछले दो दिनों से हो रही मुसलाधार बारिश से किसानों के चेहरे खिल उठे है. जिले में बुधवार को भी सुबह से ही लगातार जिले के सभी प्रखंडों में बारिश हुई है. विभागीय स्तर पर मिली जानकारी के अनुसार जिले में कुल 130 एमएम बारिश हुई है. जिससे किसानों की खुशी कायम हो गई है. वहीं किसान अपनी खेतों में किसानी को लेकर जुट गये है. धान की रोपनी की तैयारी करने लगे है. राेपनी को लेकर खेतों में पानी भर गया है. वहीं मॉनसून के दस्तक के साथ ही किसानी शुरू हो गई है. जिले के खेतों में पानी भर गया है. इसके साथ ही नगर के लोगों की समस्या कायम हो गई है. पिछले दो दिनों में काफी बारिश हुई है. जिससे आम लोगों का जन जीवन प्रभावित हो गया है. नगर के लोगों की जीवन नारकीय हो गई है. जिले के खेतों में पानी के साथ ही नगर की गलियों में भी एक से दो फीट तक पानी जमा हो गया है. इसके साथ ही व्यवहार न्यायालय परिसर में भी लबालब पानी भर गया है. जिससे अधिवक्ताओं को अपने कार्य संपादन में परेशानी का सामना करना पड़ा. इसके साथ ही नगर के हर वार्ड एवं मुहल्लों की गलियों में एक से दो फीट तक पानी जमा हो गया है. जिससे लोगों को घरों से निकलना मुश्किल कार्य हो गया है. वहीं पूरे दिन लगातार बारिश के कारण जिले वासियों का जीवन प्रभावित रहा. लोग पानी के कारण अपने घरों में ही पूरे दिन सिमटे रहे. वहीं नगर के नीचले भागों में जल जमाव की स्थिति काफी गंभीर हो गई है. पहली मॉनसूनी बारिश के कारण नगर की गलियां भी पानी से लबालब हो गई है. पानी के निकासी को लेकर बेहतर व्यवस्था नहीं होने के कारण यह स्थिति उत्पन्न हो गई है. नगर के मेन रोड, कोइरपुरवा, मुसाफिरगंज, नालबंद टोली, चरित्रवन, धोबीघाट, आइटीआइ परिसर, नया बाजार, जेल रोड, बाबा नगर, सोहनीपट्टी समेत अन्य वार्डों में जलजमाव की स्थिति कायम हो गई है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें