21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सहायक अध्यापक संघ ने बैठक कर बनायी रणनीति, सरकार से मांगा वेतनमान

मारगोमुंडा में सहायक अध्यापक संघर्ष मोर्चा की समन्वय समिति की बैठक हुई और आंदोलन की रणनीति बनायी गयी, जिसमें आठ जुलाई को डीसी को ज्ञापन सौंपने व 20 को सीएम आवास के घेराव पर चर्चा की.

मारगोमुंडा . प्रखंड क्षेत्र के आम बगान मैदान में बुधवार को झारखंड सहायक अध्यापक संघर्ष मोर्चा समन्वय समिति की बैठक संघ के प्रखंड अध्यक्ष भीम प्रसाद यादव की अध्यक्षता में हुई. बैठक में संघ के जिलाध्यक्ष अरुण झा ने कहा हायक अध्यापकों ने राज्य कमेटी के आह्वान पर वेतनमान हेतु आंदोलन को सफल बनाने के लिए रणनीति तैयार की है, जिसमें सेवा स्थायीकरण, वेतनमान व राज्यकर्मी का दर्जा दिए जाने की मांगों को लेकर उपायुक्त देवघर को आगामी आठ जुलाई को ज्ञापन सौंपेंगे, जबकि 20 जुलाई को रांची में मुख्यमंत्री आवास का घेराव करने का सर्वसम्मति से निर्णय लिया. कहा कि सरकार के साढ़े चार वर्ष बीत जाने के बाद भी सहायक अध्यापकों के वेतनमान के प्रति ढुल-मूल रवैये के कारण सहायक अध्यापकों में आक्रोश है. कहा कि सत्ता में आने से पूर्व सीएम हेमंत सोरेन ने अपनी हर चुनावी सभा में पारा शिक्षकों को तीन महीने में वेतनमान देने की बात कही थी. आंदोलन को सफल बनाने के लिए जिले भर के सभी सहायक अध्यापक 19 जुलाई को रांची रवाना होंगे. मौके पर बमशंकर तिवारी, इश्तियाक अंसारी, पवन कुमार तिवारी, मुजफ्फर इमाम, मुकेश तिवारी, फाल्गुनी यादव, प्रह्लाद यादव, मो. इस्तियाक, रसिक हेम्ब्रम, राजीव तिवारी, बजरंग सिन्हा, सुधीर कुमार तिवारी, विकास तिवारी, संदीप चंद्र,हीरो टुडू, उदय नंद यादव, सुरेश प्रसाद यादव, तिलेश्वर राय, सुरेश सिंह, अजू अंसारी, संतोष यादव, कार्तिक मंडल, विश्वास मंडल, अजीमुद्दीन, आजाद अंसारी, अबुतलिब अंसारी, अनिल कुमार वर्मा, दीपिका मंडल, सरिता टुडू, सुनीता टुडू, अष्ठमा पाठक समेत दर्जनों सहायक अध्यापक मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें