23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

विशेष भू-सर्वेक्षण कार्यक्रम के तहत बंदोबस्त पदाधिकारी समेत 321 लोगों को सौंपा गया नियुक्ति पत्र

जिले के प्रभारी मंत्री सह अजा अजजा कल्याण मंत्री जनक राम ने कहा है कि राज्य सरकार बेरोजगारों को रोजगार देने के लिए पूरी तरह से कृतसंकल्पित है.

बेतिया. जिले के प्रभारी मंत्री सह अजा अजजा कल्याण मंत्री जनक राम ने कहा है कि राज्य सरकार बेरोजगारों को रोजगार देने के लिए पूरी तरह से कृतसंकल्पित है. अगले कुछ दिनों में अन्य विभागों में भी नियुक्ति पत्र प्रदान किये जायेंगे और रिक्त पड़े पदों पर बहाली की प्रक्रिया आंरभ की जा रही है. वे बुधवार को समाहरणालय के सभाकक्ष में भूमि सुधार एवं राजस्व विभाग की ओर से चयनित विभिन्न पदों के अभ्यर्थियों के बीच नियुक्ति पत्र वितरण समारोह को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि भू-सर्वेक्षण के लिए राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग की ओर से भू-अभिलेख एवं परिमाप निदेशालय द्वारा बंदोबस्त कार्यक्रम चलाया जा रहा है. कार्यक्रम की सफलता के लिए हीं संविदा के आधार पर कर्मियों की नियुक्ति की गयी है. इसी कड़ी में पूरे राज्य में आज 9888 कर्मियों को नियुक्ति पत्र प्रदान किया जा रहा है. जिसमें इस जिले में 321 अभ्यर्थी शामिल हैं. इन संविदाकर्मियों में सहायक बंदोबस्त पदाधिकारी, कानूनगो, अमीन और लिपिक शामिल हैं. मौके पर जिलाधिकारी दिनेश कुमार राय ने नवचयनित कर्मियों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए कहा कि नियुक्ति पत्र पाकर आप अपने कर्तव्यों एवं दायित्वों का पूरी तन्मयता से निर्वहन करेंगे. विभाग की ओर से जारी गाईडलाईन के अनुसार बिना किसी प्रभाव से करने की बात उन्होंने कही. मौके पर बेतिया नगर निगम की महापौर गरिमा देवी सिकारिया, उप विकास आयुक्त प्रतिभा रानी, अपर समाहर्ता सह जिला लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी अनिल कुमार सिन्हा, अनुमंडल पदाधिकारी डा. विनोद कुमार के अलावे वरीय उप समाहर्ता समेत अन्य अधिकारी मौजूद रहे. मौके पर संविदा पर चयनित विशेष सर्वेक्षण बंदोबस्त पदाधिकारी के रुप में 14, विशेष सर्वेक्षण कानूनगो के रुप में 26, विशेष सर्वेक्षण लिपिक के रुप में 30 एवं विशेष सर्वेक्षण अमीन के रुप में 251 कर्मियों को नियुक्ति पत्र सौंपा गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें