26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

वाल्मीकि नगर मदनपुर व हरनाटांड़ बगहा सड़क पर पेड़ गिरने से घंटों तक आवागमन रहा ठप

वाल्मीकि नगर मदनपुर स्टेट हाइवे स्थित सिरसिया व मदनपुर के समीप अलग अलग जगहों पर बारिश और तेज आंधी के कारण सड़क पर पेड़ गिर गया. जिससे घंटों तक आवागमन प्रभावित.

हरनाटांड़. वाल्मीकि नगर मदनपुर स्टेट हाइवे स्थित सिरसिया व मदनपुर के समीप अलग अलग जगहों पर बारिश और तेज आंधी के कारण सड़क पर पेड़ गिर गया. जिससे घंटों तक आवागमन प्रभावित. बाद में ग्रामीणों ने स्वयं ही पेड़ काट कर सड़क के बीच से हटाया. सुरेन्द्र कुमार शुक्ल, भुपेश कुमार, सुनील कुमार, विवेक चौधरी आदि ने बताया कि सिरिसिया के निकट एक विशाल पेड़ सड़क के बीच गिर गया. सुबह के समय वाहनों के कम आवागमन होने से कोई दुर्घटना तो नहीं हुई, लेकिन बड़े वाहन नहीं निकलने से घंटे तक बाधित रहा. वहीं दो पहिया वाहन चालकों ने परेशानियों के सामना करना जंगल के किनारे से वाहन निकालें. बस ड्राइवर व कुछ ग्रामीणों ने पेड़ काटकर सड़क के एक किनारे डाला. इसके बाद ही आवागमन सुचारू हो पाया. इधर वाल्मीकि नगर-बगहा मुख्य पथ के नौरंगिया और चमैनिया सड़क के बीचों बीच एक पेड़ आधे में से टूट कर गिर जाने के कारण घंटों तक आवागमन प्रभावित रहा. लगातार हो रही झमाझम बारिश के चलते शुक्रवार की देर रात आई हल्की तेज आंधी से व उधर हरनाटांड़ बगहा मुख्य सड़क के दुधौरा कॉलोनी के समीप झमाझम बारिश से वही मंगलवार की रात में बारिश व आंधी में गिरा पेड़ को राहगीरों के द्वारा वन विभाग कार्यालय को सूचित किया गया. काट कर हटाया गया, तब जाकर मुख्य सड़क का आवागमन फिर से बहाल हुआ.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें