24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पंचायत भवन के अधूरे निर्माण कार्य की जांच

सिरौना पंचायत के शिकारगंज स्थित अर्द्ध निर्मित पंचायत भवन में सरकारी राशि के लूट मामले की जांच बुधवार को बीपीआरओ के नेतृत्व में गठित जांच टीम ने किया.

चिरैया. सिरौना पंचायत के शिकारगंज स्थित अर्द्ध निर्मित पंचायत भवन में सरकारी राशि के लूट मामले की जांच बुधवार को बीपीआरओ के नेतृत्व में गठित जांच टीम ने किया. जिसमें बड़े पैमाने पर गड़बड़ी उजागर हुई. जांच के समय टीम के पास पंचायत भवन से संबंधित कोई पेपर उपलब्ध नहीं था. जिसके कारण शिकायत कर्ता ने जांच के प्रति असंतोष व्यक्त किया है. मामले को लेकर सिरौना ग्राम कचहरी के सरपंच कुमार सौरभ ने कई बार डीएम समेत अन्य अधिकारियों को आवेदन पत्र देकर अधूरे निर्माण कार्य में वित्तीय अनियमितता का आरोप लगाया था . जिस पर त्वरित कार्रवाई करते हुए वरीय अधिकारियों के निर्देश पर चार बार जांच हो चुका है. लेकिन हर नतीजा फिसड्डी रहा है. एक साल पूर्व 16 जुलाई 2023 को भी डीएम के निर्देश पर बीपीआरओ संदीप कुमार ने ही इस निर्माण कार्य का जांच किया था. लेकिन जांच रिपोर्ट फाइल में ही कैद होकर रह गई. जहां टीम को विरोध का सामना करना पड़ा है. हर बार निर्माण से संबंधित पेपर के बिना ही जांच करना कही किसी बड़े गड़बड़ी का सूचक तो नही है. अब देखना है कि चौथे बार की जांच में क्या कुछ हो पाता है। इधर बीपीआरओ संदीप कुमार ने बताया कि जांच रिपोर्ट जिला को प्रेषित कर दी जायेगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें