20.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नवादा शहर को जाम से मुक्ति के लिए बनेंगे नये रोड : विवेक ठाकुर

भाजपा नेता एवं नवादा सांसद विवेक ठाकुर ने दिल्ली में केंद्रीय सड़क व परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से शिष्टाचार मुलाकात की

नवादा कार्यालय.

भाजपा नेता एवं नवादा सांसद विवेक ठाकुर ने दिल्ली में केंद्रीय सड़क व परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से शिष्टाचार मुलाकात कर नवादा को जाम से मुक्ति के लिए बख्तियारपुर-रजौली एनएच- 20 पथ पर नहर के पास से कादिरगंज से निकट एसएच- 08 तक एक बाईपास सड़क के निर्माण का आग्रह किया. नवादा सांसद ने इस दौरान नितिन गडकरी से विकसित नवादा के परिपेक्ष्य में संसदीय क्षेत्र के कई अन्य सड़क संबंधित विषयों पर भी चर्चा की. साथ ही उन्हें पुनः केंद्रीय मंत्री बनने पर बधाई दी.

बाइपास बनने से मिलेगा लाभ:नवादा सांसद ने नितिन गडकरी को बताया कि नवादा जिला अन्तर्गत हिसुआ-नवादा-पकरीबरावां-जमुई एसएच-08 रोड गुजरती है. यह रोड नवादा शहर के सघन बसावट एवं जिला मुख्यालय होकर गुजरती है. जिला मुख्यालय स्थित नवादा मुख्य बाजार में प्रजातंत्र चौक के पास एसएच-08 व नवादा बाजार भाग पथ का स्टेशन एवं आगे कादिरगंज सघन बाजार होने के कारण प्रायः काफी जाम की स्थिति बनी रहती है. नवादा-जमुई एसएच-08 पथ पर नवादा बाइपास एनएच- 20 के निकट नहर पर से कादिरगंज एसएच- 08 सन्निकट तक) के निर्माण होने से नवादा मुख्य बाजार व कादीरगंज बाजार में जाम की समस्या से मुक्ति पायी जा सकती है. साथ ही इस बाइपास के निर्माण से पटना, बिहारशरीफ, राजगीर एवं पावापुरी से आने-जाने वाले वाहनों को सिकन्दरा, जमुई, देवघर आने-जाने हेतु नवादा बाजार में आने की आवश्यकता नहीं होगी. केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने संबंधित पदाधिकारी को बाईपास निर्माण को लेकर निर्देशित किया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें