29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

स्वच्छता को अपने जीवन का अभिन्न अंग समझें : जीएम

डीएवी पब्लिक स्कूल सीसीएल गिरिडीह प्रांगण में बुधवार को सीसीएल गिरिडीह के द्वारा आयोजित स्वच्छता पखवारा-2024 के तहत आयोजित प्रतियोगिता के विजयी प्रतिभागियों को पुरस्कृत कर बच्चों के उत्साह को बढ़ाया गया.

डीएवी सीसीएल के विद्यार्थी को किया गया पुरस्कृत

स्वच्छता पखवारा में आयोजित हुई थी प्रतियोगिता

गिरिडीह.

डीएवी पब्लिक स्कूल सीसीएल गिरिडीह प्रांगण में बुधवार को सीसीएल गिरिडीह के द्वारा आयोजित स्वच्छता पखवारा-2024 के तहत आयोजित प्रतियोगिता के विजयी प्रतिभागियों को पुरस्कृत कर बच्चों के उत्साह को बढ़ाया गया. विद्यालय के प्रधानाचार्य ओपी गोयल ने सीसीएल गिरिडीह एरिया के महाप्रबंधक बासब चौधरी सहित अन्य अधिकारियों को स्वागत किया. विद्यालय के एटीएल कक्ष में पुरस्कार वितरण समारोह हुआ. समारोह की शुरुआत विद्यालय के छोटे-छोटे बच्चों ने नृत्य प्रस्तुत कर की. छोटे बच्चों ने झारखंड का लोक व बड़े बच्चों ने आधुनिक नृत्य प्रस्तुत किया. विद्यालय के बच्चों ने 16-30 जून तक मनाये गये स्वच्छता पखवारा में शहर के विभिन्न भागों में नुक्कड़ नाटक मंचित कर लोगों को जागरूक करने में महत्वपूर्ण योगदान दिया. अभियान का नेतृत्व स्वयं सीसीएल के जीएम बासब चौधरी जी ने किया था. पुरस्कार वितरण समारोह में हिंदी व अंग्रेजी लेखन, प्रश्नोत्तरी, रंगोली, चित्रांकन, इंग्लिश स्किट्स, नुक्कड़ नाटक, लोक नृत्य व नारा लेखन प्रतियोगिता में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले छात्र-छात्राओं को स्मृति चिह्न के साथ-साथ टोपी एवं शर्ट देकर सम्मानित किया गया. अभियान के मुख्य योद्धाओं में से एक विद्यालय के सफाई कर्मियों को भी जीएम ने स्मृति चिह्न, टोपी व शर्ट देकर उनको सम्मानित किया. जीएम श्री चौधरी एवं प्रधानाध्यापक श्री गोयल ने बच्चों से कहा कि स्वच्छता को अपने जीवन का अभिन्न कार्य समझें और करें. मौके पर सीसीएल अधिकारी अनिल कुमार पासवान, राजवर्धन, शम्मी कपूर, विद्यालय के एस रब्बानी, बी घोषाल, बबलू कुमार, अभिनीत कुमार, बी पटनायक, दीपांशु कुमार, सुभाष तिवारी, काजल कुमारी, संगीता कुमारी सहित अन्य कर्मचारी उपस्थित थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें