23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ओड़िशा व बिहार से हारी झारखंड रग्बी टीम

रांची जिला टेबल टेनिस एसोसिएशन के तत्वावधान में गुरुवार से जीडी गोयनका रांची जिला इंटर स्कूल टेबल टेनिस चैंपियनशिप शुरू होगी.

रांची. पुणे में चल रही सीनियर महिला रग्बी चैंपियनशिप में झारखंड की टीम पहले ओड़िशा, फिर बिहार से हार कर क्वार्टर फाइनल की दौड़ से बाहर हो गयी है. चैंपियनशिप में हालांकि झारखंड ने जीत से शुरुआत की. अपने पहले मैच में झारखंड ने हरियाणा को 26-0 से हराया. इसके बाद ओड़िशा ने झारखंड को 29-0 से और बिहार ने 21-0 से हरा कर क्वार्टर फाइनल की दौड़ से बाहर कर दिया. अब गुरुवार को झारखंड की टीम 9-15वीं रैंक के लिए खेलेगी.

इंटर स्कूल टेबल टेनिस आज से

रांची. रांची जिला टेबल टेनिस एसोसिएशन के तत्वावधान में गुरुवार से जीडी गोयनका रांची जिला इंटर स्कूल टेबल टेनिस चैंपियनशिप शुरू होगी. छह जुलाई तक चलनेवाली चैंपियनशिप का आयोजन जीडी गोयनका बैडमिंटन हॉल में किया जा रहा है. चैंपियनशिप में आठ टीमों के 70 से अधिक भाग ले रहे हैं. चैंपियनशिप का उदघाटन गुरुवार सुबह 11.30 बजे स्कूल के वाइस चेयरमैन अमन सिंह व प्राचार्य डॉ सुनील कुमार करेंगे.

नि:शुल्क मार्शल आर्ट प्रशिक्षण

रांची. कचहरी रोड स्थित मरांग गोमके जयपाल सिंह मुंडा स्टेडियम में नि:शुल्क बालक/बालिका मार्शल आर्ट (यूथ कला) का प्रशिक्षण दिया जा रहा है. जरासंध अखाड़ा की ओर से शाम 5-6.30 बजे तक मुख्य प्रशिक्षक दीपक वर्मा और अमरजीत कुमार की देखरेख में प्रशिक्षण दिया जा रहा है. इसमें भाग लेने के इच्छुक खिलाड़ी 7488376925 पर संपर्क कर सकते हैं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें