24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दहेज लोभी ससुराल वालों ने नवविवाहिता की कर दी हत्या

सुईया थाना क्षेत्र के बड़फेरा-तेतरिया पंचायत अंतर्गत तेलियाडीह गांव में दहेज लोभी ससुराल वालों ने नवविवाहिता की हत्या कर दी. मृतका ललिता देवी (21वर्ष) की शादी महज तीन महीने पहले ही हुई थी.

कटोरिया/फुल्लीडुमर. सुईया थाना क्षेत्र के बड़फेरा-तेतरिया पंचायत अंतर्गत तेलियाडीह गांव में दहेज लोभी ससुराल वालों ने नवविवाहिता की हत्या कर दी. मृतका ललिता देवी (21वर्ष) की शादी महज तीन महीने पहले ही हुई थी. मायके के सदस्यों का आरोप है कि दहेज में एक लाख रुपये नकद व बाइक की डिमांड को लेकर ससुराल के सदस्य हमेशा प्रताड़ित व मारपीट किया करते थे. इसी क्रम में मंगलवार की रात्रि उसकी हत्या कर दी गयी. इधर घटना की सूचना पर सुईया थाना की पुलिस टीम ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया. मृतका के चौडांड़ फुल्लीडुमर निवासी पिता राजेंद्र राय ने आरोप लगाया है कि उसकी पुत्री ललिता देवी की दहेज को लेकर ही हत्या की गयी है. उसके पति पांचू राय, ससुर नरेश राय, सास चंचल देवी, देवर छब्बू राय व भैंसुर सुचित राय ने ही मिलकर मारपीट कर हत्या कर दी है. चौडांड़ गांव निवासी राजेंद्र राय ने बताया कि शादी के बाद से ही ससुराल के सदस्य एक लाख रुपये नकद व एक बाइक की डिमांड दहेज में करने लगे थे. कुछ दिनों पूर्व ही ससुराल के सदस्यों को समझा-बुझाकर भी आये थे. गत 2 जुलाई की रात्रि करीब नौ बजे पुत्री ललिता देवी ने फोन कर बताया कि पति, सुसर, सास, देवर व भैंसुर दहेज के लिए मारपीट कर रहे हैं. सभी हत्या की योजना भी बना रहे हैं. बुधवार की सुबह छह बजे ग्रामीणों से सूचना मिली की आपकी पुत्री ललिता देवी की हत्या दहेज के लिए कर दी गयी है. तेलियाडीह पहुंचने पर देखा कि शव को खाट पर रख कर ससुराल के सभी सदस्य इधर-उधर छिप गये हैं. पिता राजेंद्र राय ने दावा किया है कि उसकी पुत्री की हत्या ससुराल वालों द्वारा दहेज के लिए ही कर दी गयी है. इधर सुईया थाना की पुलिस टीम मामले की छानबीन कर रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें