21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भूमि विवाद को अधेड़ को मारपीट कर किया जख्मी, इलाजरत

जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के धोवगामा गांव में बुधवार को भूमि विवाद के चलते कतिपय लोगों ने घर के दरवाजे पर एक अधेड़ को मारपीट कर जख्मी कर दिया.

समस्तीपुर: जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के धोवगामा गांव में बुधवार को भूमि विवाद के चलते कतिपय लोगों ने घर के दरवाजे पर एक अधेड़ को मारपीट कर जख्मी कर दिया. जख्मी की पहचान धोवगामा वार्ड पांच निवासी स्व. रामचंद्र झा के 44 वर्षीय पुत्र अरुण कुमार झा के रुप में हुई है. स्थानीय लोगाें के सहयोग से जख्मी को इलाज के लिए सदर अस्पताल भर्ती कराया गया. सदर अस्पताल में जख्मी के पुत्र अंशु झा ने बताया कि करीब दो धूर जमीन को लेकर पड़ोस में एक व्यक्ति से विवाद चल रहा था. बुधवार सुबह चार पांच की संख्या में उक्त आरोपितों ने हरवे हथियार से लैस होकर हमला कर दिया और दरवाजे पर बैठे पिता अरुण झा को लाठी-डंडा और बेल्ट से जमकर पिटाई कर दी. शोर शराबे की आवाज सुनकर आसपास के लोग एकत्रित हुए. स्थानीय ग्रामीणों ने बीच बचाव कर मामले को शांत कराया. उन्होंने स्थानीय पुलिस के डायल 112 की टीम को तत्काल घटना की जानकारी दी. जिसके बाद डायल 112 की टीम ने घटनास्थल से जख्मी को प्राथमिक स्वास्थ्य उपकेंद्र भर्ती कराया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में सदर अस्पताल रेफर कर दिया. इधर, स्थानीय पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें