28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अयोध्या में श्रीराम के चरणों में सम्राट ने किया मुरेठा समर्पित

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने बुधवार को अयोध्या में प्रभु श्रीराम के चरणों में अपने संकल्पित मुरेठा को समर्पित कर बिहार की खुशहाली व समृद्धि की प्रार्थना की.

-बिहार में आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा एवं एनडीए की जीत के लिए कर प्रार्थना – सरयू में स्नान के उपरांत पैदल जाकर हनुमान गढ़ी और रामगढ़ी में किया हनुमान जी व प्रभु श्रीराम केदर्शन संवाददाता,पटना भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने बुधवार को अयोध्या में प्रभु श्रीराम के चरणों में अपने संकल्पित मुरेठा को समर्पित कर बिहार की खुशहाली व समृद्धि की प्रार्थना की. श्री चौधरी ने आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा एवं एनडीए को जनता का आशीर्वाद हासिल कर शानदार जीत दिलाने के लिए प्रार्थना की. इसके पहले सम्राट चौधरी ने सुबह मुंडन करा कर पवित्र सरयू में स्नान के उपरांत सरयू तट से पैदल ही हनुमानगढ़ी और रामगढ़ी जाकर श्री हनुमानजी व प्रभु श्रीराम का दर्शन किया. इसके बाद नवनिर्मित भव्य श्रीराम मंदिर जाकर उन्होंने अपने मुरेठा को प्रभु श्रीराम के चरणों में अर्पित कर दिया. गौरतलब है कि 22 महीने पहले सम्राट चौधरी ने अपने सिर पर मुरेठा बांधकर बिहार को जंगलराज वाले लुटेरों को सत्ता से हटाने का संकल्प लिया था. इसी साल की 28 जनवरी को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के इस्तीफे और महागठबंधन से नाता तोड़ने के बाद श्री चौधरी का संकल्प पूरा हुआ. इसी दौरान उन्होंने घोषणा की थी कि वे अयोध्या धाम जाकर प्रभु श्रीराम के चरणों में अपने मुरेठा का समर्पित करेंगे. मंगलवार को श्री चौधरी सड़क मार्ग से अपने अनेक सहयोगी मंत्रियों, विधायकों, नेताओं व पार्टी के पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं के साथ अयोध्या धाम के लिए प्रस्थान किया था.मुरेठा समर्पित करने के बाद श्री चौधरी ने संकल्प लिया कि आगामी बिहार विधानसभा चुनाव में वे जनता का आशीर्वाद हासिल कर भाजपा को शानदार जीत दिलायेंगे. प्रभु श्रीराम से उन्होंने 14 करोड़ बिहारवासियों की खुशहाली और समृद्धि की प्रार्थना की. इस मौके पर उपमुख्यमंत्री श्री चौधरी ने कहा कि आज नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार में सुशासन की सरकार चल रही है. न्याय के साथ विकास की राह पर सरकार आगे बढ़ रही है. बिहार में सुशासन व कानून का राज स्थापित रखना सरकार का मूल ध्येय है. सरकार अपने तमाम वायदों को पूरा करने के लिए पूरी तरह से तत्पर है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें