26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सुशासन की नेक चलनी से बिहार में एक ही दिन में गिरे तीन और पुल: तेजस्वी

राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा है कि बुधवार को बिहार में एक ही दिन में तीन और पुल गिरे हैं. उन्होंने राज्य सरकार पर कटाक्ष किया कि सुशासनी नेक चलनी के सौजन्य से विगत 15 दिन में बिहार में कुल नौ पुल जल समाधि ले चुके हैं.

संवाददाता,पटना

राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा है कि बुधवार को बिहार में एक ही दिन में तीन और पुल गिरे हैं. उन्होंने राज्य सरकार पर कटाक्ष किया कि सुशासनी नेक चलनी के सौजन्य से विगत 15 दिन में बिहार में कुल नौ पुल जल समाधि ले चुके हैं. जारी बयान में उन्होंने कहा कि डबल इंजन सरकार अब इसका दोष भी विपक्ष पर मढ़ सकती है. इन घटनाक्रमों को उन्होंने डबल इंजन पॉवर्ड भ्रष्टाचार बताया है. विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी ने एक्स हैंडल पर ट्वीट कर कहा है कि इन घटनाक्रमों पर मुख्यमंत्री और दो-दो उपमुख्यमंत्री मौन हैं. उन्होंने सवाल पूछा कि 18 वर्षों की एनीडए सरकार बताए दोषी कौन? वैसे छह दलों वाली डबल इंजन सरकार के लिए यह विचित्र स्थिति है कि 15 दिन में हजारों करोड़ के नौ पुल गिरने के बाद भी उन्हें विपक्ष को दोषी ठहराने के लिए कोई बहाना ही नहीं मिल रहा है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें