28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

स्कूल बस की खराब कंडीशन को लेकर अभिभावकों ने जतायी नाराजगी

पाकुड़ डीएवी पब्लिक स्कूल में पढ़ने वाले छात्र-छात्राओं के अभिभावकों ने स्कूल बस की स्थिति खराब होने का आरोप लगाते हुए गुरुवार को हिरणपुर में अपना विरोध जताया.

हिरणपुर. पाकुड़ डीएवी पब्लिक स्कूल में पढ़ने वाले छात्र-छात्राओं के अभिभावकों ने स्कूल बस की स्थिति खराब होने का आरोप लगाते हुए गुरुवार को हिरणपुर में अपना विरोध जताया. अभिभावकों का कहना था कि स्कूल बस का कंडीशन ठीक नहीं होने के कारण पिछले वर्ष ही विद्यालय से बस बदलने की मांग की गयी थी, परंतु स्कूल द्वारा पुरानी बस देकर मामले को रफा-दफा कर दिया गया. इसके अलावा बस का इंश्योरेंस, फिटनेस आदि भी फेल बताया जाता है. अभिभावकों ने बताया कि बीते तीन दिन पहले तारापुर के समीप बस का टायर ब्लास्ट हो गया, जिससे बस अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे चली गयी. घटना में विद्यालय के बच्चे बाल-बाल बच गए. इसके चलते सभी बच्चों को पैदल ही घर आना पड़ा था. इधर, गुरुवार को बच्चों को स्कूल ले जाने के वक्त बस स्टार्ट ही नहीं हुई. अभिभावकों द्वारा जब विद्यालय को इसकी जानकारी दी गयी, तब विद्यालय से दूसरी बस भेजी गयी. इसके बाद छात्र-छात्राओं करीब डेढ़ घंटे बाद विद्यालय भेजा गया. अभिभावकों ने विद्यालय प्रबंधन से अविलंब स्कूल बस बदलने की मांग की है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें