30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शिक्षाविद व उद्यमी रमेश चन्द्र मिश्र के निधन से पूर्णिया में शोक की लहर

आम से लेकर खास लोगों ने गहरी संवेदना व्यक्त की है

पूर्णिया. प्रसिद्ध शिक्षाविद एवं उद्यमी रमेश चन्द्र मिश्र के निधन पर पूरा पूर्णिया शोक में है. उनके निधन पर आम से लेकर खास लोगों ने गहरी संवेदना व्यक्त की है. समाजसेवी भोला साह ने उनके निधन पर गहरी संवेदना व्यक्त की है. उनकी कमी सदा खलेगी. इस दुख की घड़ी में ईश्वर से यही प्रार्थना है, कि उनकी आत्मा को शांति दे और उनके परिवार के लोगों को इस असहनीय पीड़ा से उबरने की शक्ति, साहस एवम धैर्य प्रदान करे. भजपा महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष सरिता राय ने स्वर्गीय रमेश मिश्रा के निधन पर विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित की है. भाजपा जिला अध्यक्ष राकेश कुमार ने कहा कि रमेश चंद्र मिश्रा का असामयिक निधन पूर्णिया के लिए अपूर्णीय क्षति है. भाजपा नेता अनंत भारती ने कहा कि उनका व्यक्तित्व और कृतित्व चिरस्मरणीय रहेगा. सांसद पप्पू यादव के सहयोगी राजेश यादव ने भी उनके निधन पर अपनी गहरी संवेदना व्यक्त की है. उन्होने कहा कि पूर्णिया ने अपना एक अमूल्य धरोहर को खो दिया.

कोसी-सीमांचल के लिए अपूरणीय क्षति : संतोष कुशवाहा

पूर्णिया. पूर्व सांसद संतोष कुशवाहा ने कहा कि पूर्णिया में आधुनिक शिक्षा के अग्रदूत विद्या विहार शिक्षण संस्थान समूह के संस्थापक, पूर्णिया में ऑटोमोबाइल क्षेत्र में क्रांति के झंडाबरदार ब्रजेश ऑटोमोबाइल के निदेशक रमेश चंद्र मिश्रा का असामयिक निधन कोसी-सीमांचल के लिए अपूरणीय क्षति है. मैने अपना अभिभावक और शुभचिंतक आज खो दिया है. श्री कुशवाहा ने कहा कि उनके सामाजिक योगदान को कदापि नही भूल सकते हैं. संवेदना व्यक्त करने वालों में जेडीयू जिलाध्यक्ष राकेश कुमार, प्रदेश महासचिव अविनाश कुमार सिंह, संजय राय, नीलू सिंह पटेल, जेडीयू युवा जिलाध्यक्ष राजू मण्डल, राजेश गोस्वामी, सुशांत कुशवाहा आदि शामिल हैं.

पूर्णिया को दिलायी पहचान : महापौर

पूर्णिया. शिक्षाविद, समाजसेवी रमेश चंद्र मिश्रा के निधन पर पूर्णिया की महापौर विभा कुमारी एवं समाजसेवी जितेंद्र यादव ने शोक व्यक्त किया है. शोक व्यक्त करते हुए महापौर विभा कुमारी ने कहा कि रमेश बाबू ने शिक्षा एवं व्यवसाय के क्षेत्र में पूर्णिया को बिहार एवं देश के पटल पर अलग पहचान दिलायी. उनके द्वारा पूर्णिया में आधुनिक शिक्षा को बढ़ावा दिया गया. वे कुशल व्यक्तित्व के धनी थे और हम लोगों को समय-समय पर उनका मार्गदर्शन भी मिलता रहता था. वहीं समाजसेवी जितेंद्र यादव ने कहा कि रमेश चंद्र मिश्रा हमलोगों के लिए अभिभावक तुल्य थे. उनकी कमी पूर्णिया वासियों को सदैव महसूस होगी.

समाजसेवा के क्षेत्र में अपूरणीय क्षति : खेमका

पूर्णिया. पूर्णिया के समाजसेवी एवं प्रतिष्ठित व्यवसायी रमेश चंद्र मिश्रा के निधन पर सदर विधायक विजय खेमका ने गहरा दुःख व्यक्त किया है. विधायक ने कहा स्व. रमेश मिश्रा मेरे परिवार से गहरा रिश्ता है और वे मेरे अभिभावक रहे हैं. श्री खेमका ने कहा शिक्षा और उद्योग के क्षेत्र में उन्होने पूर्णिया को काफी कुछ देने का काम किया है. उनके निधन से समाजसेवा के क्षेत्र में पूर्णिया को अपूर्णीय क्षति हुई है. उनके आकस्मिक निधन से मैं मर्माहत हूं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें