20.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सांसद ने केटीटीजी पीडब्लूडी सड़क पर पुल निर्माण की मांग को ले पथ निर्माण मंत्री को लिखा पत्र

सांसद डॉ जावेद आजाद ने किशनगंज से जोड़ने वाली लाइफलाइन केटीटीजी पीडब्ल्यूडी सड़क पर तैयबपुर स्थित कई दशक पुराने जर्जर एवं संकीर्ण महानंदा पुल के पुनः निर्माण के संबंध में पथ निर्माण मंत्री को पत्र लिखा है.

किशनगंज.सद डॉ जावेद आजाद ने जिला के उत्तर पूर्वी क्षेत्र को जिला मुख्यालय किशनगंज से जोड़ने वाली लाइफलाइन केटीटीजी पीडब्ल्यूडी सड़क पर तैयबपुर स्थित कई दशक पुराने जर्जर एवं संकीर्ण महानंदा पुल के पुनः निर्माण के संबंध में बिहार सरकार के पथ निर्माण मंत्री को पत्र लिखा है. पत्र में कहा गया है कि जिले की महत्वपूर्ण सड़कों में से एक केटीटीजी (किशनगंज- तैय्यबपुर-ठाकुरगंज-गलगलिया) पीडब्ल्यूडी सड़क के तैयबपुर बाजार और खरना गांव के अंश के बीच महानंदा नदी पर स्थित ब्रिज काफी पुराना, जर्जर और क्लीयरेंस स्पेस के दृष्टि से सिर्फ एक लेन का है. पुल पर दो वाहनें एक साथ गुजर नहीं सकती है, एक अन्य वैकल्पिक ब्रिज बनना अतिआवश्यक है अन्यथा इस ब्रिज के टूटने या मौजूदा स्थिति से अधिक जर्जर होने पर जिला के 3 प्रखंडों का संपर्क जिला मुख्यालय से भंग हो जाएगा. सांसद श्री आजाद ने पत्र में कहा है कि समय रहते इस पुल का निर्माण अतिआवश्यक है.उन्होंने बिहार सरकार से इस पुरानी, कमजोर एवं जर्जर महानंदा पुल की जगह नई पुल के निर्माण की दिशा में त्वरित कार्रवाई संपन्न कराने की मांग की है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें