21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो युवक घायल

बोधबन तालाब चौक के समीप हादसा

जमुई. शहर के बोधबन तालाब चौक के समीप गुरुवार को तेज रफ्तार बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से बाइक सवार दो युवक घायल हो गये. स्थानीय लोगों की सहायता से दोनों को सदर अस्पताल लाया गया. घायल सोनो थाना क्षेत्र के पंचपहड़ी गांव निवासी लालू मंडल, उसका दोस्त राहुल कुमार है. बताया जाता है कि लालू मंडल अपनी पत्नी और दोस्त के साथ बाइक पर सवार होकर जमुई बाजार की जा रहा था. इसी दौरान अचानक बाइक असंतुलित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. हादसे में लालू मंडल, राहुल कुमार घायल हो गया जबकि लालू मंडल की पत्नी बाल-बाल बच गयी.

अनियंत्रित ई-रिक्शा पलटा, दो घायल: झाझा.

झाझा-बोड़बा मुख्य मार्ग के नागी पक्षी आश्रयणी के समीप गुरुवार को अनियंत्रित की ई-रिक्शा पलट जाने से उसपर सवार दो लोग घायल हो गये. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना 112 नंबर की पुलिस को दी. त्वरित कार्रवाई करते हुए 112 नंबर की पुलिस ने दोनों को उठाकर अस्पताल पहुंचाया. घायल की पहचान गिद्धौर थाना क्षेत्र के केराकादो गांव निवासी रानी कुमारी व उससे मौसा बैजनाथ ठाकुर के रूप में हुई है. चिकित्सक ने दोनों घायलों का बेहतर उपचार करने के बाद खतरे से बाहर बताया.

ई-रिक्शा की ठोकर से बाइक सवार युवक घायल, पटना रेफर: जमुई.

जमुई-मलयपुर मुख्य मार्ग स्थित अंजन नदी पुल पर बुधवार की देर रात ई-रिक्शा की ठोकर से बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. स्थानीय लोगों की सहायता से घायल को सदर अस्पताल लाया गया. जहां चिकित्सक ने घायल की गंभीर स्थिति को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया. घायल नगर परिषद क्षेत्र के सिरचंद नवादा मुहल्ला निवासी रंजन कुमार है. बताया जाता है कि रंजन कुमार बाइक पर सवार होकर मलयपुर गया था, जहां से घर लौटने के दौरान एक तेज रफ्तार ई-रिक्शा अनियंत्रित होकर ठोकर मारते हुए फरार हो गया. इससे वह बाइक समेत सड़क पर गिर गया और गंभीर रूप से घायल हो गया. फिलहाल घायल युवक की स्थिति गंभीर बनी हुई है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें