23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मेडल व प्रशस्ति पत्र पाते ही छात्रों का खिल उठा चेहरा

प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन होटल ब्लू हेवेन में किया गया. सुबह से ही शहर सहित अनुमंडल क्षेत्र के करीब चार सौ छात्र व अभिभावक पूरे अनुशासित रुप से घंटों हॉल में बैठे रहे.

झंझारपुर. प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन होटल ब्लू हेवेन में किया गया. सुबह से ही शहर सहित अनुमंडल क्षेत्र के करीब चार सौ छात्र व अभिभावक पूरे अनुशासित रुप से घंटों हॉल में बैठे रहे और एसडीएम, एसडीपीओ सहित अन्य अतिथियों से सम्मान पाकर गौरवान्वित हुए. 9 बजे से 2 बजे दोपहर तक शांति से बैठे रहे और अपने नाम पुकारे जाने पर मंच पर पहुंच कर मेडल पहने, प्रशस्ति पत्र लिया. इस सम्मान के पाते ही छात्रों के चेहरे की मुस्कान और चमक देखते ही बन रहा था. इन छात्रों के साथ ही उनके माता पिता व अभिभावक भी गौरवान्वित हो रहे थे. आज छात्रों को उनके सफलता की पहली ही सीढी पर बेहतर अंक से उतीर्ण होने पर सम्मानित होना निश्चय ही गौरव की बात है. छात्र के अनुपस्थिति में मां ने लिया मेडल व प्रशस्ति पत्र काफी संख्या में यहां के प्रतिभावान छात्र अन्य प्रदेश में शिक्षा हासिल कर रहे हैं. ऐसे में अनुपस्थित छात्रों के माता पिता व अन्य अभिभावकों ने सम्मान हासिल किया. इससे अभिभावकों में भी उत्साह व्याप्त था. कई छात्र अपने माता पिता के साथ सम्मानित होने पहुंचे थे. सुबह से ही छात्रों का आना शुरु हो गया था. आसमान में छाये बादल और हल्की हल्की हवा इन बच्चों के उत्साह को मानो हवा दे रहा था. सुहाने मौसम में बहुत ही खुशगवार माहौल में कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जिसे हर किसी ने सराहा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें