23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एसएसपी ने अपराध की नयी धाराओं से थानेदारों को कराया अवगत, कहा रहें अलर्ट

एसएसपी ने अधिकारियों के साथ बैठक कर दी नयी धाराओं की जनकारी

एसएसपी एचपी जनार्दनन ने गुरुवार को झरिया थाना परिसर में सिंदरी अनुमंडल के सभी थानेदारों, ओपी प्रभारी व पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की. एसएसपी ने लंबित मामलों, वारंटियों की गिरफ्तारी, अवैध धंधे पर अंकुश लगाने और चोरी की घटनाओं पर विराम लगाने का निर्देश दिया. कई पुराने मामलों के बारे में जानकारी लेकर उस पर यथाशीघ्र कार्रवाई करने का आदेश दिया. एसएसपी ने परिवर्तित हुई अपराध की नयी धाराओं के संबंध में अधिकारियों को जानकारी दी. आगे किस तरह से काम करना है. इसके बारे में कई दिशा-निर्देश दिये. थानेदारों को चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने व उद्भेदन जल्द करने का निर्देश दिया. मौके पर एसडीपीओ भूपेंद्र राउत, झरिया थानेदार शशि रंजन कुमार, जोड़ापोखर इंस्पेक्टर उषा रानी, थानेदार राजेश प्रकाश सिन्हा सहित सभी थाना व ओपी प्रभारी मौजूद थे.

सुदामडीह पुलिस ने अभियुक्तों के घर चिपकाया इश्तेहार

जोड़ापोखर. धनबाद न्यायालय के आदेश पर सुदामडीह थाना के अवर निरीक्षक मो अफरोज आलम, अवर निरीक्षक शुक्रा कच्छप ने गुरुवार को पाथरडीह पांडेय बस्ती पहुंचे. वहां अभियुक्त कोलूश उरांव व विकास राव के घर पर इश्तेहार चिपकाया. उसमें न्यायालय में हाजिर होने का आदेश दिया गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें