23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Patna : राजाबाजार में किरायेदार इंजीनियर ने वृद्ध की कर दी थी गला दबा कर हत्या, गिरफ्तार

राजाबाजार स्थित शांभवी वाटिका अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 502 में 74 वर्षीय वृद्ध शिवदीप नारायण सिंह की हत्या उनके ही किरायेदार इंजीनियर अभिषेक माथुर उर्फ शिवम उर्फ शुभम ने की थी. पुलिस ने शुभम को गिरफ्तार कर लिया है.

संवाददाता, पटना : शास्त्रीनगर थाने के राजाबाजार पिलर नंबर 29 के पास स्थित शांभवी वाटिका अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 502 में मिले 74 वर्षीय वृद्ध शिवदीप नारायण सिंह के शव के मामले का पुलिस ने खुलासा कर लिया है. वृद्ध की गला दबा कर हत्या उनके ही किरायेदार अभिषेक माथुर उर्फ शिवम उर्फ शुभम ने की थी. पुलिस ने शुभम को गिरफ्तार कर लिया है. उसने अपना गुनाह भी कबूल कर लिया है. पुलिस ने घटना में प्रयुक्त लाल मिर्च, कैमरे का वायर तोड़ने के लिए उपयोग में लाया गया लकड़ी का डंडा व कपड़ा बरामद कर लिया है. 29 वर्षीय शुभम खाजेकलां के दीवान मुहल्ले का रहने वाला है और शांभवी वाटिका अपार्टमेंट के किराये के फ्लैट नंबर 204 में एक साल से रह रहा था. यह बेंगलुरु में एक कंपनी में मेकैनिकल इंजीनियर है. फिलहाल यह वर्क फ्रॉम होम के नाम पर पटना में रह रहा था. वह शादीशुदा नहीं है. लेकिन अय्याशी के लिए यहां किराये का फ्लैट लेकर रहता था. वृद्ध अकेले ही अपने फ्लैट में रहते थे. थानाध्यक्ष अमर कुमार ने बताया कि उसे जेल भेज दिया गया है.

महिला से चल रहा था प्रेम प्रसंग, वृद्ध करते थे मना :

जानकारी के अनुसार, शुभम का एक महिला से प्रेम प्रसंग था और वृद्ध हमेशा मना करते थे. साथ ही यह भी कहते थे कि यह हरकत बंद कर दो. नहीं तो घर में खबर कर दी जायेगी. इससे वह काफी खफा था. मंगलवार को वृद्ध मुंबई में रहने वाले पुत्र के यहां से लौटे थे. शुभम ने पहले ही उनकी हत्या का प्लान बना लिया था. उसने कांटा लगे डंडे से सीढ़ी पर लगे सीसीटीवी कैमरे के तार को तोड़ दिया और वृद्ध के पांचवे तल्ले स्थित फ्लैट नंबर 502 में चला आया. दरवाजा खुलवाने के बाद इसने मिर्च का पाउडर आंख पर फेंक दिया और उनकी गला दबा कर हत्या कर दी. इसके बाद अपने कमरे में आकर सो गया. परिजनों ने कई बार फोन किया, लेकिन कॉल रिसीव नहीं हुआ. इसके बाद परिजनों ने अन्य फ्लैटधारकों को बताया और फिर पुलिस पहुंची. पुलिस ने मंगलवार की देर रात वृद्ध के शव को कमरे के अंदर से बरामद किया. उनका शव पलंग के नीचे फर्श पर था.

फुटेज में सीसीटीवी के तार को तोड़ता हुआ दिखा शुभम :

इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की. वृद्ध के पुत्र विकास भी मुंबई से पटना आये. पुलिस ने जांच के दौरान यह पाया गया कि सीसीटीवी कैमरे का तार टूटा हुआ है. डीवीआर से फुटेज निकाल कर देखने पर पता चला कि शुभम ही उस तार को तोड़ रहा है. इसके बाद पुलिस ने शुभम को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने हत्या करने की बात को स्वीकार कर लिया. इसके बाद पुलिस ने हत्या के केस में गिरफ्तार कर लिया

.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें