24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

टीम इंडिया की विक्ट्री परेड देख शाहरुख खान का सीना हुआ गर्व से चौड़ा, बोले- हमारे खिलाड़ियों ने हमें ऊंचाइयों पर…

मरीन ड्राइव से वानखेड़े स्टेडियम तक विजय परेड के दौरान टीम इंडिया का स्वागत शानदार तरीके से किया गया. इस पर कई सेलेब्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी. शाहरुख खान ने एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा है.

टी-20 विश्व कप जीतने वाली भारतीय क्रिकेट टीम वापस अपने देश भारत लौट आई हैं. टीम का स्वागत पूरे जोश से हर भारतीय से किया. मुंबई के मरीन ड्राइव पर विजय जुलूस निकाला गया और इसे देख हर किसी के आंखों में खुशी के आंसू छलक गए. सोशल मीडिया पर कई वीडियोज वायरल हो रहे, जिसमें चैंपियस को देखने के लिए हजारों की भीड़ दिखी. इस परेड की झलकियां सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इसपर बॉलीवुड के किंग खान ने रिएक्ट किया है. साथ ही कई सेलेब्स ने भी इसपर प्रतिक्रिया दी है.

शाहरुख खान हुआ भावुक

देशभर के फैंस ने टीम इंडिया की परेड को देखा और इस जीत को सेलिब्रेट किया. शाहरुख खान भी वीडियो देख इसपर खुद को रिएक्ट करने से रोक नहीं पाए. किंग खान इमोशनल भी हो गए. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, बॉयज को इतना खुश और इमोशनल देख मेरा दिल गर्व से भर जाता है. भारतीयों के लिए यह एक अद्भुत क्षण है- अपने बॉयज को हमें इतनी महान ऊंचाइयों पर ले जाते देखना. मेरी टीम इंडिया को ढेर सारा प्यार और अब पूरी रात नाचते रहो.

India Wins T20 World Cup: भारत की जीत पर बॉलीवुड में जश्न का माहौल, सनी देओल बोले- आपने दिल, कप और खुशियां सब जीत ली

विक्की कौशन बोले- “वेलकम होम चैंपियंस”

विक्की कौशल ने इंस्टा स्टोरी पर टीम इंडिया का वानखेड़े स्टेडियम में बड़ी जीत का जश्न मनाते हुए वीडियो पोस्ट किया. अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में विक्की ने लिखा, “वेलकम होम चैंपियंस!” वहीं, आयुष्मान खुराना ने भी टीम का यही वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा, “वेलकम होम बॉयज.” अनन्या पांडे, संजना सांघी और अंगद बेदी सहित कई स्टार्स ने इसपर प्रतिक्रिया दी. अंगद बेदी ने इंस्टाग्राम पर मुंबई में जीत के जश्न की कई तस्वीरें शेयर कर लिखा, वाहेगुरू. संजना ने लिखा, “हां, हम क्रिकेट को बहुत गंभीरता से लेते हैं.”

भव्य स्वागत देख रोहित हुए खुश, फैंस को किया धन्यवाद

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें