25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लाखों की भीड़ के सामने आचनक बस से उतरे रोहित शर्मा, देखें वीडियो

Victory Parade: बड़ी संख्या में प्रशंसक आए, भारत की सफलता की धुन पर नाचने लगे और टी-20 विश्व कप विजेता टीम के आगमन का जश्न मनाया.

Victory Parade: टी20 विश्व कप में जीत के बाद भारत लौटने पर भारतीय क्रिकेट टीम का उत्साही प्रशंसकों ने स्वागत किया और अपने चैंपियंस का जश्न शानदार तरीके से मनाया. दिल्ली और मुंबई में टीम का स्वागत करने के लिए बड़ी संख्या में लोग जुटे और सड़कों पर “इंडिया चा राजा रोहित शर्मा” के नारे गूंज रहे थे. जश्न के बीच रोहित शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Victory Parade: आचनक बस से उतरे Rohit Sharma

दरअसल, टीम इंडिया ने मुंबई में रोड शो किया और बस की छत पर बैठकर मरीन ड्राइव से वानखेड़े स्टेडियम तक पहुंची. कप्तान रोहित शर्मा बस से उतरते ही सबसे अलग नजर आए और भारी भीड़ के बीच दौड़ते हुए और नाचते हुए स्टेडियम पहुंचे, जबकि टीम के बाकी खिलाड़ी बस में ही बैठे रहे. उनके पहुंचने का यह वीडियो खूब चर्चा में है.

रोहित शर्मा और विराट कोहली भारतीय क्रिकेट के दो दिग्गज खिलाड़ी हैं. दोनों ने भले ही टी20I से संन्यास की घोषणा कर दी हो, लेकिन भारतीय क्रिकेट में उनके योगदान के लिए उन्हें लंबे समय तक याद किया जाएगा. उनकी कुछ उपलब्धियों ने उन्हें लगभग अमर बना दिया है और जब तक खेल जीवित रहेगा, उन्हें क्रिकेट के मैदान पर भारतीय ब्लूज पहनकर जो हासिल करने में कामयाब रहे हैं, उसके लिए याद किया जाएगा.

Also Read: विराट कोहली ने सुनाई अपनी दास्तान, कहा- ‘वो रो रहा…’

भव्य स्वागत देख रोहित हुए खुश, फैंस को किया धन्यवाद

रोहित-कोहली ने साथ में उठाइ ट्रॉफी

Image 60
Victory parade: rohit sharma and virat kohli

भारत लौटने के बाद विजय परेड के दौरान, दोनों ने मरीन ड्राइव पर प्रशंसकों की जोरदार जय-जयकार के बीच एक साथ ट्रॉफी उठाई, जहां लगभग 3,00,000 लोग मेन इन ब्लू का भव्य स्वागत करने के लिए एकत्र हुए थे. भारत के खिताब विजेता कप्तान को वानखेड़े स्टेडियम में एक छोटे से सम्मान समारोह में मंच पर बुलाया गया, जिसके बाद उन्होंने ट्रॉफी पूरे देश को समर्पित की.

रोहित ने कहा, ‘यह ट्रॉफी पूरे देश के लिए है. देश का प्रतिनिधित्व करने वाले सभी खिलाड़ियों के साथ-साथ हम इसे अपने प्रशंसकों को समर्पित करना चाहते हैं, जिन्होंने 11 साल तक इसका इंतजार किया है.’

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें