24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार: ठनका गिरने से 10 की गई जानें, सबसे ज्यादा इस शहर में हुई मौत…

बिहार में शुक्रवार को ठनका गिरने से 10 लोगों की मौत हो गई है. इसमें जहानाबाद और वैशाली में ठनका गिरने से 6 लोगों की मौत हो गई है.

बिहार में ठनका गिरने से प्रदेश में 10 लोगों की मौत हो गयी. जानकारी के मुताबिक जहानाबाद के खदुमपुर थाना के गंगाबिगहा में शुक्रवार को ठनका गिरने से तीन लोगों की मौत हो गयी. बताया जाता है कि गया जिले के बेला थाना क्षेत्र के व्यवसायी बलम यादव यहां गाड़ी पर नेवारी लोड करवा रहे थे. उसी समय शुरू हुई बारिश से बचने के लिए व्यवसायी और गांव के ही भूषण यादव व प्रमोद यादव नेवारी के पुंज के पास छुप गये. इसी दौरान ठनका गिरने से तीनों की मौत हो गयी.

ये भी पढ़ें.. Sheohar Weather: झमाझम बारिश से उमस भरी गर्मी से मिली राहत, शहर हुआ पानी- पानी

वहीं, ठनका से बेगूसराय के डंडारी थाना के तेतरी गांव में खेत में काम कर रही महिला और फुलवड़िया के गुप्ता लखमिनियां बांध पर किशोरी की जान चली गयी. दूसरी ओर, हाजीपुर के पातेपुर थाना के निरपुर कुशाही गांव में ठनके की चपेट में आने से धान का बिचड़ा उखाड़ रही महिला की मौत हो गयी. वहीं, चेहराकला में भी एक महिला की मौत हो गयी. वहीं, नालंदा जिले में दो लागों की भी ठनके से मौत हो गयी. रोहतास के काराकाट स्थित हटिया गांव में ठनका गिरने से 18 वर्षीय रोशन कुमार नामक एक युवक की मौत हो गयी. इस घटना में चार लोग जख्मी हो गये हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें